अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

बाराबंकी में सात माह पहले अपहृत हुए क‍िशोर की हत्‍या, गन्ने के खेत में मिला कंकाल-ऐसे हुई पहचान

रामनगर (बाराबंकी)। सात माह पूर्व लापता हुए किशोरी के कपड़े व कंकाल गुरुवार दोपहर गन्ने के खेत में मिला। इसके बाद गांव में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही एसपी समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस की तीन टीमों को डीएनए जांच के लिए कंकाल भेजकर मामले की जांच के लिए भेजा गया है।

मामला थाना रामनगर क्षेत्र के तेलवारी गांव का है. यहां निवासी राजवीर सिंह का 15 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ ​​बौवा 26 जून 2021 की शाम खेत में धान की बरन (नर्सरी) देखने गया था. इस मामले में पिता ने एक दिया था. पुलिस में शिकायत की और बेटे के अपहरण का आरोप विमल सिंह, शिवम सिंह, दिनेश सिंह और सलमान पर लगाया।

जिस पर पुलिस ने सलमान और विमल के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है. गुरुवार को गांव के उत्तर दिशा में स्थित राम प्रकाश सिंह के खेत में ग्रामीण गन्ने की कटाई कर रहे थे. इस दौरान नर कंकाल में खोपड़ी, जबड़ा और कपड़े समेत अन्य अवशेष मिले। सूचना पर पहुंचे राजवीर ने कपड़े देखे तो उसकी शिनाख्त अपने लापता बेटे बौवा के रूप में की।

इस सूचना पर एसपी अनुराग वत्स, एएसपी पूनेंदु सिंह, सीओ दिनेश दुबे और प्रभारी निरीक्षक विनोद बाबू मिश्रा पहुंचे. मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया गया और जो अवशेष मिले हैं उन्हें जांच के लिए भेज दिया गया है। इस संबंध में एसपी ने कहा कि गन्ने के खेत में कंकाल और कुछ कपड़े मिले हैं, जिसे देखकर परिवार वाले कह रहे हैं कि वे उनके लापता बेटे के हैं.

इसका डीएनए टेस्ट किया जा रहा है। इस मामले से जुड़े जो भी सबूत हैं, उन्हें इकट्ठा किया जा रहा है. स्वाट टीम, थाना टीम समेत तीन टीमों को लगाया गया है। शव यहां कैसे पहुंचा और हत्या का कारण क्या था। इसकी जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button