अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

पति की हैवानियत! बच्चे नहीं हुए तो शादी के 20 साल बाद पत्नी को उतारा मौत के घाट

अलीगढ़ : अलीगढ़ में सनकी पति ने धारदार हथियार से प्रहार कर पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया. पुलिस के अनुसार पारिवारिक कलह के चलते हत्या की गई है. प्रथमदृष्या जांच में पता चला है कि शादी के 20 साल हो गए थे. दंपती के कोई संतान नहीं थी. संतान नहीं होने के कारण पति तनाव में रहता था. इसी विवाद में शनिवार तड़के उसने पत्नी की धारदार हथियार के हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. (Murder in Aligarh)

घटना थाना बरला के गाजीपुर इलाके की है. बताया जा रहा है कि शादी के 20 साल बाद भी औलाद नहीं होने से पति नीरज परेशान रहता था. जिसके चलते पत्नी गीता से अक्सर झगड़ा होता था. पड़ोसियों के अनुसार शनिवार सुबह भी पत्नी से विवाद हुआ और उसने आवेश में धारदार हथियार से पत्नी की हत्या कर दी और घर में ताला बंद करके फरार हो गया. जब सुबह घर का दरवाजा बंद दिखा तो पड़ोसियों ने नीरज के भाई सुरेश को मोबाइल करके बुलाया. दरवाजा खोलने पर अंदर का नजारा खौफनाक था. पत्नी का रक्तरंजित शव कमरे में पड़ा था. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

थाना बरला पुलिस मौके पर फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची. पुलिस ने आरोपी के भाई सुरेश से घटना के बारे में जानकारी की. आरोपी नीरज के बड़े भाई सुरेश ने बताया कि जब वह सुबह आया है तो गीता का शव पड़ा देखा है. सुरेश ने बताया कि सुबह घर का दरवाजा नहीं खुलने पर पड़ोसियों ने जानकारी दी थी. सुरेश के अनुसार पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था. बरना थाना क्षेत्र की क्षेत्राधिकारी सर्जना सिंह ने बताया कि आरोपी पति की तलाश की जा रही है. पारिवारिक झगड़े के चलते पत्नी की हत्या की गई है. पड़ोसियों से बातचीत में पता चला है कि शादी के 20 साल हो गये थे और दंपती के कोई संतान नहीं थी. नीरज सनकी किस्म का था. शव का पोस्मार्टम कराया जा रहा है. घटना को लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button