अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

फेरों से पहले ही दुल्हन ने तोड़ दी शादी, जानिए क्या है मामला?

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में एक शादी समारोह के बीच कुछ ऐसा हुआ कि दूल्हे को बिन दुल्हन लिए बारात ले जानी पड़ी. दरअसल, शादी के मंडप में फेरे लेते वक्त दूल्हे को अचानक चक्कर आ गया और वह बेहोश हो गया. जिसके बाद दुल्हन ने दूल्हे से शादी करने से मना कर दिया. पूरी रात दुल्हन को समझाने का प्रयास चलता रहा, लेकिन फिर भी दुल्हन नहीं मानी. बारात बिन दुल्हन के ही अगले दिन वापस लौट गई.

क्या है पूरा मामला?

मूसानगर थाना क्षेत्र के चपरघाटा गांव में एक बेटी की शादी सपना धर्मपुर निवासी एक युवक के साथ हुई थी. बारात तय समय पर 24 जून शनिवार की रात पहुंची थी. बारात का स्वागत हुआ. उसके बाद मंडप में बैठने के बाद जब दूल्हे ने दुल्हन के साथ फेरे लेना शुरू किए तभी 2 फेरे लेने के बाद जैसे ही तीसरा फेरा दूल्हा लेने चला वैसे ही दुल्हा चक्कर खाकर अचानक नीचे गिर पड़ा. जिससे लोग सन्न रह गए और लोगों में चर्चा हुई कि दूल्हे को दौरा पड़ गया.

दूल्हे को किसी तरह से पानी डालकर उसे होश में लाया गया, लेकिन तब तक दुल्हन ने दूल्हे के साथ सात फेरे लेने से इनकार कर दिया. सुबह तक दुल्हन को मनाने का प्रयास चलता रहा. लेकिन दुल्हन नहीं मानी और बारात बिन दुल्हन के ही वापस लौट गई. दूल्हे और दुल्हन के परिवार वालो की सहमति के बाद यह फैसला लिया गया, इसलिए इस मामले की जानकारी किसी ने पुलिस को नहीं दी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button