अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

टशन दिखा रहे बीजेपी नेता को सपा MLA ने थाने में पीटा! तमाशबीन बनी रही पुलिस

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी में सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह की दबंगई सामने आई है. दरअसल गौरीगंज नगर पालिका से भाजपा प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह के साथ थाने के अंदर सपा विधायक द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है. वहीं, थाने के अंदर भाजपा प्रत्याशी के पति की पिटाई के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई है. इसके बाद मौके पर कई थानों की फोर्स को तैनात कर दिया गया है. तनावपूर्ण स्थिति के बीच दोनों पक्षों के सैकड़ों समर्थक थाने के बाहर जमा हैं.

दरअसल पूरा मामला गौरीगंज नगर पालिका का है. जहां सुबह करीब 11 बजे गौरीगंज नगर पालिका से भाजपा प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह अपनी कार से थाने के सामने से गुजर रहे थे. इसी बीच थाने के बाहर सैकड़ों की संख्या में मौजूद सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह के समर्थकों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया. गाड़ी को घेरने की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और दीपक सिंह को बचाने के लिए थाने के अंदर ले आयी. इस दौरान थाने के अंदर पहले से मौजूद गौरीगंज सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने दीपक सिंह की जमकर पिटाई कर दी. इस घटना के समय थाने के अंदर कई थानों की पुलिस फोर्स भी मौजूद थी, लेकिन विधायक ने अपने पद की गरिमा को तार तार करते हुए जमकर तांडव मचाया.

सपा विधायक का आरोप

बता दें कि कल रात 8 से गौरीगंज सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह थाने के भीतर धरने पर बैठे थे. विधायक का आरोप था कि उनके मामा के लड़के और एक अन्य व्यक्ति की दीपक सिंह के समर्थकों ने पिटाई की थी, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई हैं. जबकि पुलिस मुकदमा नहीं दर्ज कर रही है. इसी को लेकर विधायक थाने में धरने पर बैठे थे. वहीं, घटना को लेकर विधायक राकेश प्रताप सिंह ने कहा कि उनके मामा के लड़के को भाजपा के गुंडों ने पिटाई कर दी, जिसका वीडियो भी उनके द्वारा पुलिस को दिया गया. बावजूद इसके पुलिस ने अपराधियो को संरक्षण देते हुए कोई कार्रवाई नहीं की.

भाजपा नेता का आरोप

वहीं, भाजपा प्रत्याशी के पति दीपक सिंह ने कहा कि वह बरना टीकर से लौटकर थाने के सामने से जा रहे थे. इसी बीच सपा समर्थकों ने उनकी कार पर जान से मारने की नीयत से ईंटों से हमला कर दिया. इसमें सपा विधायक के भाई और भांजे भी शामिल थे. जब मैं अपने बचाव के लिए पुलिस के साथ थाने के अंदर गया तो वहां पहले से मौजूद सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह और उनके समर्थकों ने मेरे ऊपर हमला कर दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button