अपराधपंजाब

जमीन के लिए बुजुर्ग मां के साथ की मारपीट, जेवर और 50 हजार रुपये छीन कर हुए फरार हुए बेटें

पंजाब। जिस मां ने नौ महीनों तक अपनी औलाद को पेट में रखा, फिर उन्हें पाल पोसकर बड़ा किया, उसी औलाद ने मां के साथ ऐसा बर्ताव किया, जिसे मां और बेटे का रिश्ता शर्मसार हुआ है। पंजाब के अबोहर में दो बेटों ने अपनी मां के साथ मारपीट की है। इतना ही नहीं दोनों कलयुगी बेटे बुजुर्ग मां के जेवर और उससे 50 हजार रुपये की नकदी भी छीन ली। इसके बाद दोनों ने बुजुर्ग को अपने घर से निकालकर उसे बेटी के घर छोड़ आए।

अबोहर के निकटवर्ती गांव अरनीवाला में एक बुजुर्ग महिला को उसके बेटों ने जमीन के लिए मारा पीटा और उसकी सोने की बालियां और 50 हजार रुपये कैश छीन लिया। दोनों आरोपियों ने बुजुर्ग को उसकी बेटी के घर छोड़ा और फरार हो गए। बेटी ने बुजुर्ग महिला को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया है।

अस्पताल में भर्ती संतो बाई (65) ने बताया कि उसके पास करीब 4 कनाल 9 मरला जमीन है। जमीन उसके नाम पर है। उसके दोनों बेटे उसकी जमीन हड़पना चाहते हैं, इसलिए वे उसे कई बार दिनभर खाना तक नहीं देते और खाना देने के बदले जमीन उसके नाम करवाने की बात करते हैं। बुजुर्ग ने बताया कि गत दिवस उसके दोनों बेटों ने उसे पूरा दिन चाय नहीं दी और जब उसने चाय मांगी तो उसके बेटे, बहुओं और पोतों ने उससे मारपीट करते हुए उसके कानों में पहनी सोने की बालियां उतार ली और उसके पास पेंशन के एकत्र किए गए करीब 50 हजार रुपये भी छीन लिए। उसे उसकी बेटी के पास गांव ढाणी नाइयां वाली छोड़कर फरार हो गए।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights