बॉलीवुडमनोरंजन

शाहरुख खान या विजय सेतुपति, जवान में कौन है असली विलेन? एक्टर्स ने खुद किया खुलासा

हैदराबाद : बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘जवान’ की रिलीज से पहले अपने फैंस से जुड़ने सोशल मीडिया पर आए हैं. शाहरुख ने कहा है ‘जवान’ को लेकर फैंस के कई सवाल हैं, जिनका वह जवाब देंगे और उन सवालों का भी जवाब देंगे जो उनसे पूछे भी नहीं जाएंगे. शाहरुख खान की एक शर्त है कि इस सेशन में सवाल कुल सात होंगे. शाहरुख खान ने 7 सवाल ही क्यों होंगे इसकी भी वजह बताई है. शाहरुख ने यह भी बताया है कि ‘जवान’ का आखिर नंबर 7 से क्या है कनेक्शन?

सवाल 1 – क्या यह सच है कि एटली और आप साथ में काम करना चाहते थे?

जवाब- लंबे समय से हर कोई मेरे साथ काम करना चाहता है…जैसा कि हमेशा से कहता आया हूं, यह एक मजाक है. खैर, मैं और एटली साथ में करने के लिए उत्सुक थे, चैन्नई एक्सप्रेस और बिगिल के बनने के दौरान की बात है, हमे मिले थे और फिर साथ में काम करना चाहते थे, कोरोनाकाल आ गया, लेकिन वो मेरे घर आए और मुझे एक फिल्म (जवान) की कहानी सुनाई, एटली की वाइफ प्रिया मुझे बहुत लाइक करती है और उन्होंने ही इस फिल्म के लिए मेरा नाम चुना, इस फिल्म की पहली लाइन ने ही मुझे इंप्रेस किया कि मैं पांच लड़कियों के साथ एक्शन करने जा रहा हूं और एटली ने कहा कि मैं गर्ल के साथ काफी इंप्रेसिव लगता हूं और इसी के साथ एक्शन- गाने और स्टंट भी होंगे तो मैंने यह पंचलाइन सुनते ही फिल्म के लिए हां कह दिया और फिर ऐसे जवान शुरू हुई.

सवाल 2 – आप फिल्म में हीरो हैं या विलेन या फिर विल-हीरो दोनों?, हमें बताए?

इस पर शाहरुख खान कहा कि यार तुमने पहले से ही बहुत कन्फ्यूज कर रखा है, ट्रेलर को प्रीव्यू बोल रहे हो, हीरो को विलेन और विलेन को हीरो, मुझे पता नहीं है, मैं अच्छा हूं बुरा हूं, पुण्य या पाप हूं, जो भी हूं, आप हूं.

सवाल 3- जवान में आपको विलेन का रोल कैसे मिला और क्या आप फिल्म के विलेन हैं या शाहरुख ?

विजय सेतुपति का जवाब- मैं आस्ट्रेलिया में था और फिर एटली से बात हुई. उन्होंने इस फिल्म की कहानी और इसके प्लॉट के बारे में बताया. हमारी काफी बातें हुई और फिर हमने इस पर काम करना शुरू कर दिया था.

सवाल 4 – शाहरुख खान के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा ?

विजय सेतुपति- वो एक शानदार कलाकार हैं, एक बार वो एक इवेंट में मिले थे और मेरे साथ काम करने की भी इच्छा जताई थी,लेकिन यह इतनी जल्दी होगा सोचा नहीं था. उनके साथ काम करने में मजा आया है और सीखने को भी मिला.

सवाल 5- क्या आप एक एक्शन हीरो हैं या फिर वो जिसके पास ग्रेट इंश्योरेंस पॉलिसी है?

शाहरुख का जवाब- मेरी लाइफ इंश्योरेंस पॉलिस खत्म हो चुकी है. मुझे इतनी सारी चोटें लगी हैं कि मुझे कोई बैंक इंश्योर नहीं करता है. मैं बस एक्शन करता हूं, चलो मैं बताता है, एक दिन मेरा बड़ा बेटा आर्यन खान और मेरी बेटी सुहाना और अबराम ने कहा कि मुझे नौजवानों के लिए एक कूल फिल्म बनानी चाहिए, उनका मतबल साफ था एक्शन और एनिमेशन वाली फिल्म, तो मैंने एक सुपरहीरो बनने का फैसला लिया.

वहीं, फिल्म के एक सीन के शूट के दौरान मुझे लगा मैं बैडेंज में अच्छा नहीं लग रहा हूं तो मैंने फिर वो हटा दिया, फिर अपना बाल्ड लुक रिवील किया, मेरे बच्चे अब खुश हैं कि मैंने एक्शन फिल्म की और एक्शन फिल्म करने का और कोई रीजन नहीं है.

सवाल 6- आपने विलेन के लिए रोल के लिए खुद को कैसे तैयार किया ?

इस पर फिल्म में विलेन बताए जा रहे विजय ने कहा कि मैं स्क्रिप्ट चुनने में अच्छा हूं और जानता हूं अपने रोल के साथ कैसे डील करना है, मेरे अंदर एक स्पॉइल आर्टिस्ट भी है और ऐसे में खुद को विलेन के रोल में ढालता हूं.

सवाल 7- जवान में आपका बेस्ट मोमेंट

इस पर शाहरु खान ने बताया कि रूस में मेट्रो वाले सीन में हाथों को झाड़ना मेरा पसंदीदा सीन है और मुझे पहली दफा तो हाथ झाड़ने के बाद छींक आई और फिर मैंने इसे आसानी से कर दिया.

‘जवान’ का नंबर 7 से क्या है कनेक्शन?

शाहरुख खान ने बताया है कि रेनबो में सात कलर होते हैं. फिल्म जवान में सात स्टार्स हैं और उनकी फिल्म 7 सितंबर को रिलीज हो रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button