बॉलीवुडमनोरंजन

दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में उतरीं सलमान खान की एक्स सोमी अली, कहा- वो मेरी प्रेरणा है

‘बेशर्म रंग’ गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर गरदा उड़ा दिया. गाना इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगा. शाहरुख और दीपिका के फैंस तो उनके लुक और केमिस्ट्री पर फिदा हो गए, लेकिन कई नेताओं और धार्मिक संगठन के लोगों ने बेशर्म रंग गाने पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया. पठान पर चल रहे विवादों के बीच अब सोमी अली शाहरुख और दीपिका के सपोर्ट में आगे आई हैं.

सोमी अली ने पठान का किया सपोर्ट

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने अब दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म पठान और बेशर्म रंग गाने को सपोर्ट किया है. सोमी अली ने शाहरुख की फिल्म को ट्रोल करने वालों को भी खूब खरी-खोटी सुनाई है.

सोमी अली ने बेशर्म रंग गाने का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करके एक लंबा नोट लिखा है. सोमी अली ने लिखा- इस फिल्म और गाने को देखने का मैं इंतजार नहीं कर पा रही हूं. दीपिका स्टनिंग लग रही हैं. वर्कआउट में और एफर्ट्स डालने के लिए दीपिका मुझे मोटिवेट कर रही हैं.

पठान को टारगेट करने पर सोमी अली ने मंत्रियों को भी फटकार लगाई है. पठान को बायकॉट करने वाले मंत्रियों पर अपना गुस्सा निकालते हुए सोमी अली ने कहा- उन बच्चों पर ध्यान दें, जिन्हें हर दिन यौन तस्करी में बेचा जा रहा है. महिलाएं एसिड अटैक और घरेलू हिंसा की शिकार हो रही हैं. यंग लड़के-लड़कियां यौन और शारीरिक शोषण के शिकार हो रहे हैं. लोग भूख के कारण अपनी जान गंवा रहे हैं. हर दिन महिलाओं के साथ रेप के आंकड़े बढ़ रहे हैं.

आर्टिस्ट्स पर निशाना साधने के बजाए अपनी प्रायोरिटीज पर ध्यान दें, क्योंकि आर्टिस्ट्स के पास ये करने का क्रिएटिव लाइसेंस है. लोगों को इंटेंस वर्कआउट के लिए प्रोत्साहित करने के अलावा इस गाने या फिल्म में कुछ भी गलत नहीं है. अपनी प्रायोरिटी चेक करें.

25 जनवरी को रिलीज होगी पठान

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान 2023 की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है. इस फिल्म से किंग खान 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक कर रहे हैं. लेकिन फिल्म रिलीज के महज 1 महीने पहले पठान पर विवाद खड़ा हो गया है. धार्मिक संगठन के लोग और कुछ पॉलिटिशियन बेशर्म रंग गाने में दीपिका के ऑरेंस बिकिनी पहनने को भगवा का अपमान बता रहे हैं. फिल्म को लेकर बायकॉट ट्रेंड भी चलाया जा रहा है. इन्हीं सब चीजों पर सोमी अली का गुस्सा फूटा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button