बॉलीवुडमनोरंजन

करोड़ों में बिके Jawan फिल्म के राइट्स, जानें किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी Shah Rukh Khan की ये फिल्म

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को क्रिटिक्स का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में शाहरुख के साथा नयनतारा और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन अतली ने किया है। जवान में शाहरुख की पॉवरफुल परफॉर्मेंस ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म में एक्टर डबल रोल में है। जवान के रिलीज के बाद फैंस की नजरें ओटीटी स्ट्रीमिंग पर टिकी है। शाहरुख की जवान ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के ओटीटी राइट्स को नेटफ्लिक्स ने 120 करोड़ रुपये में खरीद लिया है। फिल्म के तेलुगु सेटेलाइट वर्जन को जी तेलुगु पर बेचा गया है। जवान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अक्टूबर के आखिरी या नंवबर महीने के पहले हफ्ते पर स्ट्रीम होगी। जवान पैन इंडिया प्रोजेक्ट है। जी तेलुगु के पास फिल्म के तेलुगु वर्जन के सभी राइट्स है।

जवान बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन

फिल्म को तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज किया गया है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही 50 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म की एडवांस बुकिंग ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए है। जवान को पहले ही दिन बंपर ओपनिंग मिली है। फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 75 से 80 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। फिल्म फर्स्ट वीकेंड पर 400 करोड़ की कमाई कर सकती है। नयनतारा ने जवान से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में विजय सेतुपति ने विलेन का रोल निभाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button