ग्रेटर नोएडा

नेफोमा ने वस्त्र दान महादान ड्राईव चलाकर जरूरत मन्द लोगो को बांटे 2000 कपङे ।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट फ्लैट ओनर्स की संस्था नेफोमा ने आज ग्रेटर नोएडा वेस्ट मैं राइज चौकी के पास बनी झुग्गियों में जरूरतमंद लोगों को लगभग 2000 कपड़े बांटे जिसमें बच्चो, महिलाओं और पुरुषों के कपड़े, कंबल और गर्म कपड़े आदि शामिल रहे ।

नेफोमा के अध्यक्ष अन्नू खान ने बताया की हमने सोसायटीओं में वस्त्र दान महादान की ड्राइव चलाकर हजारों कपड़े अलग-अलग सोसायटीओं से इकट्ठे किए उसके बाद नेफोमा के सभी सदस्य उन कपड़ों को लेकर राइज पुलिस चौकी के पास बनी झुग्गियों में वस्त्र बांटने के लिए पहुंचे कपड़ों को महिलाओं बच्चों, पुरुषों और बुजुर्गों में उनकी जरूरतों के मुताबिक बांटा गया ।

नेफोमा सदस्य उमेश सिंह ने बताया हमारी संस्था नेफोमा का उद्देश्य है कि सर्दियों में कोई भी व्यक्ति को सर्दी की वजह से परेशानी ना हो जिसके लिए लगातार हमारी ड्राइव चालू रहेगी और ज्यादा से ज्यादा वस्त्र इकट्ठा करके झुग्गियों में वितरण किए जाएंगे ।

आज की वस्त्र दान महादान की ड्राइव में हिमालय प्राईड से अर्जुन सिह, हरदम सिह, अरिहंत अंबर से आशुतोष वेदांतम से उमेश सिंह और सुपरटेक इकोविलेज एक से श्याम गुप्ता, गौर सिटी 14th एवेन्यू से माथुर आदि सदस्यों ने भाग लिया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights