अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

बहराइच में डीएम के स्वागत में विधायक ने लगवाई होर्डिंग?, मामला चर्चा में आने के बाद कही ये बात

यूपी के बहराइच जिले में बीजेपी विधायक ने जिलाधिकारी के स्वागत में होर्डिंग्स लगवाई। चर्चा है कि विधायक के साथ डीएम की जगह-जगह होर्डिंग्स लगवाई गई। डीएम मोनिका रानी का मिहींपुरवा में निरीक्षण कार्यक्रम था। विधायक का होर्डिंग्स लगवाना लोगों में चर्चा का विषय बना रहा। हालांकि रात में ही होर्डिंग भी हट गई। विधायक का कहना है कि यह होर्डिंग मेरे द्वारा नहीं लगवाई गई। मेरा इससे कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि  मुझे इस संदर्भ में दो बातें प्रतीत होती हैं एक तो किसी अज्ञात कार्यकर्ता नहीं आती शाह वह बिना जानकारी में लगा दिया दूसरा किसी विपक्षी पार्टी का कोई षड्यंत्र हो सकता है।

आपको बता दें कि तय कार्यक्रम के अनुसार, मिहींपुरवा की निर्माणाधीन तहसील भवन का डीएम मोनिका रानी ने औचक निरीक्षण किया। तहसील भवन पहुंचकर डीएम ने भूतल व प्रथम तल पर बने कक्ष-कक्षों व गैलरी इत्यादि का निरीक्षण कर निर्माण कार्य की गुणवत्ता को परखा।

निरीक्षण के दौरान छोटी – मोटी कमियों को दूर कराने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान उन्होंने तहसील भवन में जलापूर्ति व विद्युत आपूर्ति के लिए किये जा रहे कार्यों का सूक्ष्मता के साथ निरीक्षण कर मौके पर मौजूद कार्यदायी संस्था लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से जानकारी प्राप्त करते हुए उन्हें आवश्यक निर्देश दिए।

डीएम ने कार्यदायी संस्था के अधिकारियों को अवशेष कार्यों को निर्धारित मानक व गुणवत्ता के साथ शीघ्र पूर्ण कराने के निर्देश दिए। निरीक्षण के समय मौके पर मौजूद एसडीएम संजय कुमार को डीएम ने निर्देश दिया कि प्रतिदिन कार्यस्थल का निरीक्षण कर बचे हुए कार्यों का शीघ्र पूर्ण कराना सुनिश्चित करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button