अपराधदिल्ली/एनसीआरनोएडा

Noida Crime: तेज आवाज में बात करना पड़ोसी को नहीं आया रास, तीन बेटियों के सामने पिता पर चाकू से कर दिया वार

गांव सोरखा में तीन बेटियों के सामने उनके पिता को चाकू से हमला कर दिया है। परिजनों ने आनन-फ़ानन में अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका उपचार चल रहा है।यह घटना सोमवार देर शाम की है। पीड़ित का कसूर सिर्फ इतना था कि वह तेज आवाज में अपनी बेटियों को उनकी गलतियों को समझा रहा था। यह बात किशोर को पसंद नहीं आई। इस मामले में कोतवाली 113 पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, मजीदुल सोरखा में पत्नी और तीन बेटियों के साथ रहते हैं। बेटियां नजदीक के एक सोसाइटी में घरेलू सहायिका का काम कर घर का गुजरा कर रही हैं। सोसाइटी में साइकिल से आना-जाना करती हैं। सोमवार को मजीदुल अपनी बेटियों को सड़क पर सही से चलने की सलाह दे रहे थे। इस बीच पड़ोस में रहने वाला किशोर घर में घुस आया और कहासुनी करने लगा। इसके बाद किशोर ने मजीदुल के साथ मारपीट की। पीड़ित के परिजनों ने किसी तरह किशोर के चंगुल से छुड़ाया। फिर आरोपित धमकी देकर चला गया।

पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

आरोपित कुछ देर बाद पीड़ित के घर चाकू लेकर पहुंचा और चाकू से वार करने लगा। बेटियों के सामने ही उनके पिता के पेट में चाकू मारकर घायल कर दिया और भाग गया। परिजनों ने अस्पताल में एडमिट कराया, जहां डॉक्टरों ने दिल्ली रेफर कर दिया है। वर्तमान में घायल की स्थिति नाजुक बनी हुई है। पुलिस का कहना है मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पकड़ कर हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button