अपराधबिहार

विवाहिता की बेरहमी से पीट- पीटकर की हत्या, ससुराल पक्ष फरार

सारण। ससुराल के लोगों ने एक विवाहिता की बेरहमी से पीट- पीटकर हत्या कर दी। घटना नगर थाना क्षेत्र के हुस्से छपरा मोहल्ले की है। हत्या की सूचना मिलने पर मृतका के पिता एवं भाई अपनी बेटी के ससुराल पहुंचे और इसकी सूचना नगर थाने को दी। घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच तो गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। फिलहाल ससुराल पक्ष के सभी सदस्य फरार हैं। इस संबंध में मृतका ब्यूटी कुमारी के पिता गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत यादवपुर गांव निवासी शिवनाथ दास ने बताया कि बेटी की हत्या के संबंध में नगर थाने की पुलिस को लिखित आवेदन भी दिया गया है।

लेकिन संबंधित थाने की पुलिस प्राथमिकी दर्ज करना उचित नहीं समझी। साथ ही पुलिस ने ना तो शव का पंचनामा बनाया और ना ही कोई कार्रवाई की है। पुलिस ने लापरवाही अंदाज में कहा कि सोमवार की सुबह 8:00 बजे थाना पर आइए। आलम यह है कि सोमवार को 9:00 बजे तक पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजी, जिस कारण शव की स्थिति काफी भयावह होने लगी है। घटना के बाद मृतिका के ससुराल वाले फरार बताए जा रहे है। मृतका ब्यूटी कुमारी के पिता शिवनाथ दास ने बताया कि अपनी पुत्री की शादी सारण जिलांतर्गत नगर थाना क्षेत्र के हुस्से छपरा मोहल्ला निवासी उत्पाद विभाग के अवकाश प्राप्त दारोगा युगल किशोर प्रसाद के पुत्र विजय कुमार से हिंदू रीति रिवाज के अनुसार 27 अप्रैल 2018 को किया था, जिससे दो पुत्र भी हुए।

शादी के बाद से ही दहेज के लिए हमेशा मारपीट के साथ-साथ प्रताड़ित करने लगे थे। एक सप्ताह पहले भी मेरी बेटी ब्यूटी के साथ मारपीट की गई थी। इसकी सूचना पड़ोसियों द्वारा दिए जाने के बाद हमलोग मिलने आए हुए थे तो किसी तरह बीच-बचाव के बाद समझौता हो गया। लेकिन फिर से बेटी को प्रताड़ित करने का सिलसिला शुरू हो गया था। मृतका के पिता का कहना है कि इस बार मेरी बेटी की सास, ससुर व पति ने बेरहमी से मारपीट कर उसकी हत्या कर दी। हालांकि साक्ष्य छुपाने के नियत से पंखा में साड़ी बांध कर शव को लटका दिया गया है। इस घटना के बाद सभी लोग घर छोड़ कर फरार हो गए है। हत्या के बाद स्थानीय नगर थाने की पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नही की गई तो पुलिस अधीक्षक डॉ कुमार आशीष से गुहार लगाई गई। तब जाकर प्राथमिकी दर्ज करते हुए पोस्ट मार्टम के सदर अस्पताल भेजा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights