अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

घर के बाहर खेल रही मासूम को अगवा कर दुष्कर्म, दो घंटे बाद छोड़ गया आरोपित, बदहवास हालत में पीड़िता

 उत्तर प्रदेश के जनपद से बरेली से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर कोतवाली क्षेत्र में घर के बाहर खेल रही एक मासूम का अपहरण करके दुष्कर्म किया गया। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही थी कि, इतने में ही मासूम वापस लौट आई। उसके कपड़ों पर खून के धब्बे थे। जिसके बाद परिजनों द्वारा पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया गया और दुष्कर्म की आशंका जताई गई।

आनन-फानन में कोतवाली पुलिस द्वारा मासूम को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज से आरोपी को ढूंढने कोशिश की जा रही है। कोतवाली इलाके के निवासी बच्ची के पिता द्वारा बताया गया कि शनिवार शाम लगभग 6:00 बजे बेटी घर के बाहर खेल रही थी। उसके बाद जाकर देखा तो वहां से लापता थी। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की। काफी देर ढूंढने के बाद भी बेटी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी। जिसके बाद कोतवाली पहुंचे। कोतवाली जाकर पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी।

मासूम बच्ची के वापस आने की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। दुष्कर्म के आरोप की सूचना पर पुलिस के साथ सीओ प्रथम श्वेता यादव पीड़ित के घर गई। मेडिकल जांच के लिए मासूम को जिला अस्पताल ले जाया गया। पुलिस द्वारा मासूम के कपड़े सील कर दिए हैं।

बेहोश है मासूम 

मासूम से घटना की जानकारी की कोशिश की गई तो वह कुछ नहीं बता सकी। वह बेहोश हालत में थी। उससे कुछ भी नहीं बोला जा रहा था। इधर, परिजनो से किसी से दुश्मनी या अन्य के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मना कर दिया। किसी अनजान व्यक्ति पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगा है। त

हरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। मासूम की मेडिकल जांच कराई गई है, पुलिस जांच में लगी हुई है। दिए गए शिकायती पत्र के आधार पर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button