खेलमनोरंजन

भारतीय क्रिकेटर राहुल चाहर फैशन डिजाइनर ईशानी जौहर संग इस दिन लेंगे सात फेरे

भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज राहुल चाहर 9 मार्च को बेंगलुरु की फैशन डिजाइनर इशानी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आगरा के रहने वाले राहुल चाहर ने दिसंबर 2019 में जयपुर में इशानी से सगाई की थी। अब दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं। गोवा। शादी के लिए राहुल का परिवार गोवा पहुंच गया है। रिसेप्शन 12 मार्च को ताजनगरी में होगा।

बताया जा रहा है कि राहुल चाहर की शादी में भारतीय टीम के सदस्यों के साथ आईपीएल के कई खिलाड़ियों को इनवाइट किया गया है. राहुल के चचेरे भाई और भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी सीधे गोवा पहुंचेंगे. शादी के लिए राहुल का परिवार गोवा पहुंच गया है। राहुल का वेडिंग रिसेप्शन आगरा में एक फाइव स्टार होटल होगा। इसमें कई बड़ी हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है।

क्रिकेटर राहुल चाहर को पंजाब किंग्स द्वारा आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) की मेगा नीलामी में 5.25 करोड़ रुपये में शामिल किया गया है। इससे पहले राहुल आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं। वह 2018 से 2021 तक मुंबई इंडियंस के लिए खेले। राहुल चाहर ने अब तक भारत के लिए एक वनडे और पांच टी20 मैच खेले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button