अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

दिल्ली में सनकी युवक ने लड़की पर किए चाकू से ताबड़तोड़ वार, CCTV फुटेज में दिखा आरोपी; गिरफ्तार

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके से रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक सनकी युवक ने दिनदहाड़े एक लड़की पर चाकू से तबाड़तोड़ वार किए। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें युवक की हैवानियत देखी जा सकता है।

समाचार एजेंसी से मिली ताजा जानकारी के मुताबिक, हमला करने के आरोप में 22 वर्षीय अमन नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। वारदात 22 मार्च की है। घटना के दौरान वहां से गुजर रहे राहगीरों ने हस्तक्षेप कर आरोपियों को रोकने और पकड़ने का प्रयास किया। इस हमले में लड़की को चोट आई है फिलहाल वह खतरे से बाहर है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दिल्ली के मुखर्जी नगर में शुक्रवार को एक लड़की को चाकू मारने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपी को महिला पर चार से पांच बार चाकू से हमला करते हुए देखा जा सकता है।

रसोइया का काम करता है आरोपी

पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान अमन के रूप में हुई है जो इलाके में एक पेइंग गेस्ट आवास में रसोइया का काम करता है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि मुखर्जी नगर में छात्र उसका मजाक उड़ाते थे और उसे ‘पागल’ कहते थे। उसका कहना है कि लड़की ने भी मजाक उड़ाया, जिससे गुस्से में आकर उसने पास की एक सब्जी की दुकान से चाकू उठाया और उस पर हमला कर दिया।

बताया जा रहा है कि लड़की को चोटें नहीं आई हैं। वह अब खतरे से बाहर हैं। घटना के सीसीटीवी वीडियो में आरोपी को महिला की ओर भागते देखा जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button