अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

बीजेपी के नेताओं ने फूंका अरविंद केजरीवाल का पुतला, दिल्ली के सीएम को बताया भ्रष्टाचार का पर्याय

नई दिल्ली। आबकारी घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय की रिमांड में चल रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आज बीजेपी ने पुतला दहन किया। दिल्ली भाजपा के नेता करीब 20 स्थान पर होली का दहन के साथ अरविंद केजरीवाल का भी पुतला दहन किया। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कनॉट प्लेस स्थित पालिका बाजार के सामने सीएम केजरीवाल का पुतला फूंका।

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने जो घोटाला किया है, उससे दिल्ली वाले बहुत रोष में है और अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तार होने से नागरिक खुश हैं। आज दिल्ली के नागरिक होली का दहन के दौरान भ्रष्टाचार का पर्याय बन चुके अरविंद केजरीवाल का पुतला भी दहन किया।

केजरीवाल के पापों का घड़ा भर गया: सचदेवा

वीरेंद्र सचदेवा ने एक्स पर पोस्ट किया- आज कनॉट प्लेट में पार्टी कायकर्ताओं के साथ अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार की होलिका दहन की। भ्रष्टाचारी केजरीवाल के पापों का घड़ा भर गया था और उन्हें उनके द्वारा किए गए कुकर्मों की सजा मिल रही है। अभी तो केजरीवाल का शराब घोटाला ही खुला है, जिस दिन दिल्ली जल बोर्ड का घोटाला खुल जाएगा, वो इससे कई गुना बड़ा होगा।

आप के खिलाफ लोगों में भारी आक्रोशः सचदेवा

सचदेवा ने लिखा- दिल्ली की जनता में भ्रष्टाचारी अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के खिलाफ भारी आक्रोश है। हम तब तक चुप नहीं रहेंगे, जब तक केजरीवाल के घोटाले की पूरी कहानी नहीं निकाल देते। भाजपा का संघर्ष जारी रहेगा- एक भी भ्रष्टाचारी नहीं बचेगा। केजरीवाल इस्तीफा दो!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button