अपराधगाजियाबाददिल्ली/एनसीआर

Ghaziabad News: गाजियाबाद के खोड़ा में इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में भयानक आग, जान बचाकर भागे लोग

गाजियाबाद। गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र के लोकप्रिय विहार में शुक्रवार मध्यरात्रि एक इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में आग लग गई। आग लगने के दौरान शोरूम की छत ढह गई।

जानकारी के अनुसार शोरूम की छत गर्डर-पटिया से बनी थी। सूचना पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने चार गाड़ियों की मदद से एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से कोई जनहानि नहीं हुई।

आग इतनी तेज थी कि धुएं से भर गया आसमान

शुक्रवार मध्यरात्रि वैशाली फायर स्टेशन में सूचना मिली कि लोकप्रिय विहार, खोड़ा में इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में आग लग गई है। सूचना मिलते ही फायर स्टेशन वैशाली से मुख्य अग्निशमन अधिकारी तीन गाड़ियां लेकर घटनास्थल पर पहुंचे।

मौके पर लोगों की भीड़ जमा थी। आग की तेज लपटें उठ रही थीं। इलेक्ट्रॉनिक सामान होने के कारण काला धुआं आसमान में छा गया था। इसके बाद एक गाड़ी साहिबाबाद से और मंगाई गई।

कड़ी मशक्कत से आग पर पाया काबू

आग इतनी तेज थी कि गर्डर-पटिया और टीनशेड नीचे गिर गया। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। गनीमत रही की एक ही मंजिल बना था। वरना बड़ा हादसा हो जाता।

आग से शोरूम मालिक का काफी नुकसान हुआ है। सीएफओ राहुल पाल ने बताया कि बंद शोरूम में आग लगी थी। आग लगने के कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा है। कोई जनहानि नहीं हुई है। हीट के कारण छत गिरी है। आसपास आग फैलने से पहले काबू कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button