बॉलीवुडमनोरंजन

‘गदर 2’ ने एडवांस बुकिंग में तोड़े सभी रिकॉर्ड्स, इतने करोड़ से होगी फिल्म की ओपनिंग!

सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गदर 2’ एडवांस बुकिंग में धमाल मचा रही है. ओएमजी 2 को पछाड़ते हुए ये फिल्म एडवांस बुकिंग में काफी आगे निकल चुकी है. इसी बीच अब इसकी पहले दिन की एडवांस बुकिंग की अपडेट सामने आई है. जिसके आंकड़े सुन सभी हैरान हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है ‘गदर’ का 23 साल बाद भी फैंस में तगड़ा क्रेज है.

पहले दिन हुई इतनी एडवांस बुकिंग

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हाल ही में ‘गदर 2’ ने हाल ही में इस फिल्म की एडवांस बुकिंग की अपडेट शेयर की है, जिसके अनुसार इस फिल्म के पहले ही दिन 30,000 टिकट बिक गए हैं. जहां पीवीआर ने गदर 2 के 12,100 टिकट बेचे वहीं आइनॉक्स और सिनेपोलिस 8, 600 और 9,350 टिकट बेची जा चुकी है. इसका मतलब साफ है कि फिल्म के कुल 30,050 टिकट बेचे जा चुके हैं.

रिलीज के पहले दिन कर सकती है इतना कलेक्शन

फिल्म की एडवांस बुकिंग से अंदाजा लगाया जा रहा है कि गदर 2 पहले दिन लगभग 25 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है. फिल्म से धमाकेदार ओपनिंग एक्सपेक्ट की जा रही है. वहीं इस फिल्म के साथ ओएमजी 2 भी रिलीज हो रही है. दोनों फिल्मों के साथ भिड़ने से किसी एक फिल्म पर असर पड़ता है या दोनों ही सुपरहिट साबित होती है ये देखने वाली बात होगी. हालांकि जब 2001 में गदर और लगान एक साथ रिलीज हुई थीं उस वक्त दोनों ही फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

ये है कहानी

गदर 2 भारत और पाकिस्तान की जंग की कहानी है जिसमें सनी देओल तारा सिंह के किरदार में कमबैक कर रहे हैं. साथ ही ट्रेलर में दमदार एक्शन के साथ फिर पाकिस्तान ट्विस्ट दिखाया गया है. जिसे देख फैंस का फिल्म का लेकर क्रेज फिर बढ़ गया है. अब देखना ये होगा फिल्म की रिलीज के बाद इसे कैसा रिस्पांस मिलता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button