अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

अमरोहा में कार और ट्रक की भीषण टक्कर, बीजेपी नेता की मौत; कार हुई जलकर खाक

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में बीजेपी की एक महिला नेता की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. महिला नेता अपनी कार से लौट रही थीं, उसी वक्त उनकी कार को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि महिला नेता की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और आग लग गई. महिला नेता कार के अंदर ही फंसी रह गईं और जिंदा जलकर उनकी दर्दनाक मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी की महिला नेता सरिता चौधरी मुरादाबाद की रहने वाली थीं. सरिता की सड़क हादसे में मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सरिता देर रात कार से अकेले ही बिजनौर के नूरपुर से मुरादाबाद वापस लौट रही थीं. वह जब अमरोहा जिले के नौगांव सादात इलाके की कुमखिया चौकी के पास पहुंचीं तो सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

टक्कर की वजह से उनकी कार के परखच्चे उड़ गए और कार के अंदर आग लग गई. महिला नेता कार के अंदर ही फंसी रह गईं, जिसके बाद वह बाहर नहीं निकल सकीं. आग लगने की वजह से वह बुरी तरह से झुलस गईं. मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसे करके उन्हें बाहर निकाला और इलाज के लिए तुरंत हॉस्पिटल ले गए. हॉस्पिटल में डॉक्टर्स ने सरिता चौधरी को मृत घोषित कर दिया.

राजनीति में सक्रिय थी सरिता चौधरी

पुलिस ने फिलहाल उनके शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है. बीजेपी की महिला नेता सतिरा चौधरी मुरादाबाद शहर से बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष के पद पर थीं. वह राजनीति में लगातार कई सालों से एक्टिव थीं. उनकी मौत से बीजेपी नेता गम में हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button