अपराधग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

बहू के बेडरूम और बाथरूम में ससुर ने लगाए कैमरे, बनाई अश्लील वीडियो

नोएडा। कोतवाली सेक्टर-113 क्षेत्र की एक महिला ने ससुर पर छेड़छाड़ और पति पर एक महिला से अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने दहेज उत्पीड़न के मामले में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़िता ने दर्ज कराई एफआईआर में बताया कि उनका विवाह नवंबर 2020 में हुआ था। आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग शादी से कुछ दिन बाद ही 25 लाख रुपये और फॉर्च्यूनर गाड़ी लाने की मांग करने लगे। पीड़िता का आरोप है कि पति के एक महिला से अवैध संबंध हैं।

पत्नी के साथ बनाता अप्राकृतिक संबंध

दावा है कि उसने पति को उस महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में भी पकड़ लिया था। विरोध करने पर मारपीट की और आए दिन पीड़िता के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता था। उत्पीड़न के चलते मार्च 2023 में गर्भपात हो गया।

ससुर ने की छेड़छाड़, पति ने गला दबाया

यही नहीं जुलाई 2023 ससुर ने पीड़िता के साथ छेड़छाड़ की। पीड़िता ने यह बात ससुराल पक्ष के अन्य लोगों से की तो उन्होंने बेरहमी से पीटा। यही नहीं पति ने गला दबाकर हत्या का प्रयास भी किया। पीड़िता का दावा है कि उसके ससुर ने बैडरूम और बाथरूम में हिडन कैमरे लगा रखे थे।

नहाते और कपड़े बदलते बनाए वीडियो

पीड़िता के नहाते और कपड़े बदलते हुए का वीडियो भी बना रखा है। जिन्हें प्रसारित करने की धमकी देता है। पीड़िता ससुराल पक्ष के लोगों की प्रताड़ना के चलते आत्महत्या करने पर मजबूर है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सर्वेश कुमार का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर पति, सास, ससुर, ननद और पति की प्रेमिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button