बॉलीवुडमनोरंजन

Kantara फिल्म की सफलता से उत्साहित कर्नाटक सरकार ने की देव नृत्य करने वालों को भत्ता देने की घोषणा

पिछले काफी दिनों से सिनेमाघरों में साउथ की मिनी बजट फिल्म ‘कांतारा’ का जादू देखने को मिल रहा है। कम बजट में बनी यह धमाकेदार एक्शन फिल्म लोगों के दिलों-दिमाग पर अपना जादू चलाने में कामयाब हो रही है। दक्षिण भारतीय लोगों से लेकर हिंदी पट्टी के दर्शकों तक जो भी ‘कांतारा’ देख रहा है वह बस इसकी तारीफ ही कर रहा है। इस एक्शन पैक्ड फिल्म का खुमार आम लोगों और बड़ी-बड़ी हस्तियों के साथ-साथ अब महत्वपूर्ण सरकारी अधिकारियों पर भी चढ़ रहा है।

होम्बले फिल्म्स की एक्शन थ्रिलर ‘कांतारा’ न केवल दर्शकों और मशहूर हस्तियों पर बल्कि महत्वपूर्ण सरकारी अधिकारियों पर भी अपनी छाप छोड़ रही है। जहां इस फिल्म को सभी समीक्षकों और दर्शकों से अपार प्यार मिला है, वहीं इसने भारतीय अधिकारियों के दिलों में भी एक विशेष स्थान बनाया है। दरअसल, लोकसभा सदस्य पीसी मोहन ने आज कहा कि उन्हें फिल्म ‘कांतारा’ में दिखाया गया दैव, नृत्य और दिव्य हस्तक्षेप काफी पसंद आ रहा है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी घोषणा की कि भाजपा के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार द्वारा  60 वर्ष से अधिक आयु के ‘दैव नर्तकों’ को हर महीने 2,000 रुपये दिए जाएंगे।

लोकसभा सदस्य पीसी मोहन ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा,“दैवों, नृत्य और दिव्य हस्तक्षेप को मानते हुए। भाजपा के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार ने 60 वर्ष से अधिक आयु के ‘दैव नर्तक’ के लिए 2,000 रुपये महीने की सैलरी की घोषणा की है। भूत कोला, फिल्म कांतारा में दर्शाया गया एक आध्यात्मिक पूजा अनुष्ठान हिंदू धर्म का हिस्सा है।’ अपने इस ट्वीट में उन्होंने ऋषभ शेट्टी को भी टैग किया है।

साउथ सिनेमा में धूम मचाने के बाद ‘कांतारा’ हिंदी भाषा में भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। छह दिनों में फिल्म ने हिंदी में 13 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म ने हाल ही में आईएमडीबी द्वारा जारी भारत की वर्तमान शीर्ष 250 फिल्मों की सूची में नंबर 1 स्थान पर भी जगह बनाई है। फिल्म में ऋषभ शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button