अपराधग्रेटर नोएडा

लूटे हुए ट्रक का पीछा कर दनकौर पुलिस ने कब्जे में लिया

दनकौर कोतवाली क्षेत्र में स्थित ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर यूपी डायल 112 की पीआरवी पर तैनात 3 कांस्टेबल की बहादुरी सामने आई है। जिन्होंने करीब 30 किलोमीटर पीछा करते हुए लूटे गए एक ट्रक को बरामद कर लिया। हालांकि चकमा देकर ट्रक में सवार करीब 4 बदमाश फरार हो गए। बाद में कॉन्स्टेबल ने बदमाशों से बरामद ट्रक को दनकौर पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस मामले में पीड़ित चालक की शिकायत मिलने पर जांच कर आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है।

ट्रक में लाखों रुपये का सामान है

दनकौर पुलिस ने बताया कि हापुड़ से बुधवार की देर रात लाखों रुपये के परचून के सामान से भरा हुआ एक ट्रक बदमाशों ने लूट लिया था। इस दौरान आरोपी ड्राइवर को हापुड़ में ही फेंक कर फरार हो गए थे। जिसके बाद बदमाश सामान से भरे ट्रक को ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे से लेकर हरियाणा के तरफ जा रहे थे। जिसकी सूचना हापुड़ पुलिस द्वारा दनकौर क्षेत्र में तैनात पीआरवी को दी गई। जिसके आधार पर पीआरवी तैनात हो गई। जहां पुलिस को देखकर आरोपी बदमाश ट्रक को लेकर भागने लगे। करीब 30 किलोमीटर पीछा करते हुए 2648 पीआरवी पर तैनात सब कमांडर अशोक और कमांडर नरेंद्र कुमार और पायलट अजीत कुमार ने बहादुरी दिखाते हुए बदमाशों को दनकौर क्षेत्र में स्थित नोरंगपुर गांव के नजदीक स्थित पेट्रोल पंप के पास घेर लिया।

खुद को घिरता देख फरार हुए बदमाश

इस दौरान खुद को घिरता हुआ देख बदमाश ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। जिसके बाद पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने मामले की सूचना दनकौर कोतवाली पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। इस बारे में दनकौर कोतवाली प्रभारी राधा रमण सिंह का कहना है कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। हालांकि अभी तक इस संबंध में ट्रक के मालिक की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है। उनका कहना है कि शिकायत मिलने पर मामले में जांच कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button