अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

वाराणसी में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई कार; आठ लोगों की मौत, CM योगी ने जताया दुख

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बुधवार को सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई है.  फूलपुर थाना के करखियांव में आर्टिका कार और ट्रक में भिड़ंत हुई है. मृतकों की शिनाख्त पीलीभीत निवासी के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक सभी दर्शन-पूजन के सिलसिले में वाराणसी आए थे. दर्शन से लौटते समय हादसा हुआ है.  कार में सिर्फ 3 साल के बच्चे को छोड़ कर सभी 8 लोगों की मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. वहीं आला अधिकारी भी घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं.

मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक

यूपी के सीएम योगी जनपद वाराणसी में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख जताया है. मुख्यमंत्री योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.  घायल को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उसके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है.

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया. इसके साथ ही उनके परिजनों को इस हादसे की सूचना दे दी गई है. कार में सिर्फ़ एक तीन साल के बच्चे को छोड़कर सभी आठ लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सभी पीड़ित पीलीभीत के निवासी थे. परिवार वाराणसी में दर्शन पूजन करने के लिए आया था.  बुधवार सुबह काशी दर्शन के बाद कार में सभी बनारस से जौनपुर जा रहे थे, तभी फूलपुर थाना के करखियाव के पास यह हादसा हुआ. इसी दौरान ट्रक से कार की टक्कर हो गई और ये बड़ा हादसा हो गया. फिलहाल पुलिस हादसे की जांच में जुटी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button