अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

शामली पालिका की बोर्ड बैठक में भिड़े सभासद, जमकर चले लात-घूंसे, Video वायरल

शामली नगरपालिका परिषद शामली में बृहस्पतिवार को बोर्ड बैठक के दौरान सभागार के बाहर महिलाओं व नागरिकों का हंगामा व नारेबाजी होती रही। अंदर बैठक के दौरान दो सभासदों के बीच जमकर मारपीट हुई्र, जिससे बैठक में अफरा तफरी का माहौल बन गया। पुलिस ने दोनों को अलग कर स्थिति को संभाला।

नगरपालिका परिषद शामली की बोर्ड बैठक शाम चार बजे शुरू हुई। इससे पहले ही नागरिक व महिलाएं पालिका कार्यालय पहुंच गई। उन्होंने सड़क, पानी, बिजली आदि की समस्याओं को लेकर धरना दिया।

नागरिकों ने पालिकाध्यक्ष अरविंद संगल और ईओ रामेंद्र सिंह के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। नागरिकों ने पालिका में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। इसी दौरान बैठक में शामिल होने पहुंचे सदर विधायक प्रसन्न चौधरी ने धरने पर बैठे लोगों से बातचीत कर उनकी समस्या का समाधान कराने का आश्वासन दिया। नागरिक पालिका के ईओ को धरने पर बुलाने की मांग पर अड़े रहे। इसके बाद तय समय पर बोर्ड बैठक शुरू हुई।

बैठक में विकास कार्यों की चर्चा के दौरान वार्ड दो के सभासद अजित निर्वाल और वार्ड आठ के सभासद अजय कुमार उर्फ बॉबी के बीच कहासुनी और नोंकझोक हुई। इसके बाद दोनों के बीच जमकर मारपीट व लात घूसे चले। बैठक के दौरान मौजूद पुलिस ने दोनों को किसी तरह अलग किया और मामला शांत कराया। इस दौरान बैठक में अफरा तफरी का माहौल बन गया।

पालिकाध्यक्ष ने बैठक जारी रखने को कहा। इसके बाद बैठक में आगे की कार्रवाई शुरू हुई। बैठक के दौरान भी सभागार के बाहर महिलाएं व पुरुष  पालिकाध्यक्ष व ईओ के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हंगामा करते रहे।

बाद में विधायक प्रसन्न चौधरी के साथ ईओ ने उनके बीच पहुंचकर समस्याओं का आठ दिन में हल कराने का आश्वासन दिया। नागरिकों ने चेतावनी दी कि अगर उनकी समस्या का समाधान नहीं होता तो वे फिर धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button