उत्तर प्रदेशराज्य

सेंट पीटर्स कालेज की हठधर्मिता से क्षुब्ध होकर अपना दल एस ने पापा संस्था के साथ मिलकर धरने पर बैठै

शीतलहर के आदेश के अनुपालन में 14 जनवरी तक सेंट पीटर्स कालेज को बंद कराया जाये : गोपाल सिंह चाहर

आगरा। सेंट पीटर्स कालेज प्रशासन की हठधर्मिता से क्षुब्ध होकर आगरा प्रशासन एवं कान्वेंट स्कूल प्रशासन का ध्यानाकर्षण कराने तथा न्याय एवं अविभावकों एवं मासूम छोटे क्लास के बच्चों के हित के लिए आज अपना दल एस आगरा महानगर भी पापा संस्था के साथ कंधे से कंधा मिलाकर आज से धरने में सम्मिलित हुआ।

गोपाल सिंह चाहर आगरा महानगर अध्यक्ष अपना दल एस ने इस सन्दर्भ में बताया कि जिलाधिकारी आगरा के द्वारा छोटी क्लास के बच्चों का शीतलहर को देखते हुए 9 से 14 जनवरी तक पूर्ण अवकाश घोषित किया है। देखने में आ रहा है कि शहर के जाने माने कान्वेंट कालेज स्कूल शासन प्रशासन की आदेश को नही मान रहें हैं। ईसाई मिशनरी से सम्बंधित कालेज स्कूल के प्रशासनों ने कभी शासन प्रशासन का आदेश न मानकर समांतर प्रशासन चलाने में विश्वास करते हैं।हम ऐसे कान्वेंट कालेज स्कूल की दोहरी मानसिकता का विरोध करते हैं। सेंटपीटरस कालेज प्रशासन की हठधर्मिता के खिलाफ एंव बच्चों के बेहतर स्वास्थ्य का ध्यान रखकर आप संस्था के संरक्षक मनोज शर्मा पिछले दिनों से धरने पर बैठकर आगरा प्रशासन एवं कान्वेंट स्कूल प्रशासन का ध्यानाकर्षण कराने का प्रयास कर रहे हैं। इस न्याय एवं अविभावकों एवं मासूम छोटे क्लास के बच्चों के हित के लिए आज हमने भी पापा संस्था के साथ कंधे से कंधा मिलाकर आज से धरने में सम्मिलित हुए हैं। उन्होंने आगे बताया कि आगरा प्रशासन सेंट पीटर्स कालेज के सामने नतमस्तक हो गया है। क्या अपने को प्रशासन कान्वेंट कालेज स्कूलो के सामने असहाय महसूस कर रहा है तभी तो पिछले चौबीस घंटे में ऐसे दागी कालेज स्कूलो के खिलाफ विधिक कार्यवाही नहीं कर रहा है। कान्वेंट कालेज स्कूलों का इतना दुस्साहस कैसे होता है कि प्रशासनिक आदेशों की धज्जियां उड़ा देते है, जबकि ऐसे तमाम कालेजों की सुरक्षा व्यवस्था आगरा प्रशासन करता है। वहीं,जिलाधिकारी महोदय का ध्यानाकर्षण कराते हुए अपना दल एस एंव जिला अध्यक्ष विजय चौरसिया ने संयुक्त रूप से कहा तत्काल सेंट पीटर्स संहित तमाम कालेजों को चिन्हित कर विधिवत विधिक कार्यवाही करें। 14 जनवरी तक सेंट पीटर्स कालेज को शीतलहर के आदेश के अनुपालन में बंद कराया जाये। वरना अपना दल एस इस आंदोलन को अधिक धार देने को बाध्य होगा।

इस दौरान धरने में विजय कुमार शर्मा महानगर उपाध्यक्ष, विनय राय महासचिव महानगर, आकाश कुमार जाटव शहर सचिव, राजेश जैन अल्प संख्यक अध्यक्ष शहर, पवन चौरसिया जिला महासचिव, पंकज मिश्रा जिला महासचिव, हीरालाल अंडेवाले शहर सचिव,दिनेश लाल यादव जिला उपाध्यक्ष रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights