अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

आखिर सास की किस बात से परेशान थी बहू ? भेजा तलाक, कारण सुन उड़ जाएंगे आपके भी होश

उत्तर प्रदेश के आगरा में सास-बहू के झगड़े का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. क्रीम, पाउडर को लेकर हुए इस विवाद के बारे में जिसने भी सुना वो हैरान रह गया. मेकअप की वजह से रिश्तों में ऐसी दरार आ चुकी है, जिसे भरने की कोशिशें की जा रही हैं. हालांकि, अभी तक सबकुछ पहले की नॉर्मल होता नहीं दिख रहा है.

ये मामला है मलपुरा थाना क्षेत्र का. 8 महीने पहले यहां की दो बहनों की शादी फतेहाबाद थाना क्षेत्र में दो सगे भाइयों के साथ हुई. इसमें छोटा भाई जूते की फैक्ट्री में काम करता है. बड़ा भाई टाइल्स लगाता है. शादी के बाद कुछ महीने तो सब ठीक चला लेकिन दिन बीतने के साथ ही एक ऐसे विवाद ने जन्म लिया, जिसकी चर्चा जिले भर में हो रही है.

मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा तो यहां बहू ने कहा, सास उसकी श्रृंगार दानी से क्रीम और पाउडर चोरी कर लेती है. इतना ही नहीं सास वही क्रीम पाउडर लगाकर सज-धजकर घर में ही घूमती है. जब उसने सास से कहा कि घर में रहने के दौरान महंगा क्रीम पाउडर न लगाए तो वो नाराज हो गई.

सास से बहू ने कहा- मेकअप, पार्टियों में जाने के दौरान किया जाता है

इसके बाद उसने सास से कहा कि मेकअप, पार्टियों में जाने के दौरान किया जाता है. बहू की इस बात पर सास कुछ इस कदर नाराज हुई कि दोनों के बीच विवाद होने लगा. बहू को खरी-खोटी सुनाने के बाद उसने अपने बेटे से उसकी शिकायत कर दी.

दोनों को समझौते के लिए अगली तारीख पर बुलाया गया है

इस पर पति-पत्नी में विवाद होने लगा.  विवाद इतना बढ़ गया कि पति और सास ने मिलकर दोनों बहनों को 2 महीने पहले घर से निकाल दिया. पिछले 2 महीने से दोनों अपने मायके में रह रही हैं. रविवार को दोनों परिवारों की काउंसलिंग की गई. इस दौरान कोई भी नतीजा नहीं निकला. पत्नी ने पति के साथ घर जाने के लिए मना कर दिया.

उसने कहा कि घर जाने के बाद फिर से विवाद शुरू हो जाएगा. इस मामले में परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डॉ. अमित गौड ने बताया कि पति-पत्नी को समझाने का प्रयास किया गया है, मगर बात नहीं बन सकी. दोनों को समझौते के लिए अगली तारीख पर बुलाया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button