अपराधदिल्ली/एनसीआरनोएडा

Noida Encounter: एयर इंडिया के क्रू मेंबर की हत्या मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, गोगी गैंग के लिए अरेंज करता था शूटर

नोएडा में बीते दिनों एयर इंडिया के क्रू मेंबर सूरज मान की गोलियों से भूनकर हत्या करने के मामले में फरार चल रहे आरोपी एक बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान नवीन शर्मा के रूप में हुई और उस पर 25 हजार रुपये का इनाम था।

एक अधिकारी ने कहा कि आरोपी नवीन शर्मा को दो अन्य लोगों के साथ नोएडा के सेक्टर 104 की एक मार्केट में दिनदहाड़े एयर इंडिया क्रू मेंबर सूरज मान की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में पकड़ा गया था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस के साथ संक्षिप्त गोलीबारी में नवीन घायल हो गया और उसे घटनास्थल से गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के मुताबिक, सूरज मान की हत्या की साजिश गैंगस्टर कपिल उर्फ कल्लू ने रची थी और यह परवेश मान और कपिल मान गैंग के बीच लंबे समय से चली आ रही पारिवारिक रंजिश से जुड़ी थी। इससे पहले, सोमवार को पुलिस ने हत्या के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया था। आरोपियों की पहचान दिल्ली के भजनपुरा के रहने वाले कुलदीप और यूपी के बिजनौर के रहने वाले अब्दुल कादिर के रूप में हुई।

पुलिस ने कहा कि दोनों को सोमवार सुबह क्राइम ब्रांच की एक टीम के साथ मुठभेड़ के बाद सराय काले खां बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया गया। जिम में वर्कआउट के बाद लौट रहे नोएडा के सेक्टर 104 की एक मार्केट में सूरज की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पुलिस के मुताबिक, वह अपनी कार में बैठे थे तभी बाइक पर सवार तीन लोगों (नवीन, कुलदीप, अब्दुल) ने उन पर गोलियां बरसा दीं। पुलिस के मुताबिक, इसके अलावा लॉरेंस बिश्नोई और गोगी गैंग के कल्लू खेड़ा ने तिहाड़ जेल के अंदर से कुलदीप और अब्दुल को सूरज मान को खत्म करने का काम सौंपा था। इस हमले का आदेश कल्लू खेड़ा उर्फ कपिल और दिल्ली की मंडोली जेल में बंद गैंगस्टर परवेश मान के बीच चल रही गैंगवार के तहत दिया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button