अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

दिल्ली में सिक्किम की युवती से दरिंदगी, रेप के बाद कर दी सारी हदें पार, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। दक्षिण दिल्ली के नेबसराय इलाके से हैवानियत की सारी हदें पार करने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने दिल्ली को एक बार शर्मसार कर दिया है। इस घटना का शिकार सिक्किम की एक युवती हुई है, जिसके अपने प्रेमी ने ही उसे रूह कंपाने वाली सजा दी।

दरअसल दक्षिण जिले के नेबसराय इलाके में सिक्किम की एक 32 वर्षीय युवती के साथ पहले उसके प्रेमी ने दुष्कर्म किया। फिर लोहे के रॉड से उसकी देर तक पिटाई की।

इतने से भी उसका जी नहीं भरा तो आरोपी ने खौलती हुई दाल महिला पर उड़ेल दी और उसे तड़पने के लिए छोड़कर वहां से भाग गया।

फेसबुक से हुई दोस्ती

दरअसल नॉर्थ-ईस्ट की युवती की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से दिल्ली में रहने वाले पारस से हुई। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती गहरी हुई तो युवती पारस पर भरोसा करने लगी। उसने पारस को जॉब के लिए बोला।

इस पर पारस ने युवती से जॉब के लिए दिल्ली आने की बात कही। इसी साल 10 जनवरी को पारस पर भरोसा कर जॉब के लिए युवती दिल्ली आ गई। दिल्ली आकर वह पारस के साथ ही खानपुर में रहने लगी।

30 जनवरी की है घटना

युवती और आरोपी के साथ-साथ रहने के चलते दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध बने। दोनों एक-दूसरे से शादी की बातें भी करने लगे। 30 जनवरी के दिन भी दोनों के बीच शादी को लेकर बात हुई।

उस दिन युवती पारस पर शादी के लिए कुछ ज्यादा ही दबाव बनाने लगी। इसस गुस्साए पारस ने पहले लोहे के सरिए से उसकी जमकर देर तक पिटाई की। इसके बाद गैस पर चढ़े दाल को उठाकर युवती के ऊपर फेंक दिया, जिससे युवती के चेहरा और हाथ जल गए।

पांच घंटे तक तड़पी युवती

इस पूरी वारदात को अंजाम देने के बाद पारस युवती को तड़पता छोड़ कमरे को बंद कर चला गया। लगभग पांच घंटे तक युवती दर्द और जलन से रोती-चिल्लाती रही। उसकी चीख किसी तरह मकान मालिक तक पहुंची तो वह आया और उसने युवती को बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी।

पारस हुआ गिरफ्तार

पुलिस ने युवती को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया। युवती के बयान पर नेब सराय थाने ने अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी पारस की तलाश शुरू कर दी। जिसे बाद में सतबरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया। युवती के शरीर पर बीस जगह चोट के निशान हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button