अपराधदिल्ली/एनसीआरनोएडा

Noida Crime: हिट एंड रन का आरोपित युवक गिरफ्तार, छात्रा को एक हफ्ते पहले मारी थी फॉर्च्यूनर से टक्कर

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में छात्रा को फॉर्च्युनर से टक्कर मारने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई कर दी है। सेक्टर-110 स्थित महर्षि यूनिवर्सिटी के कैंपस में सड़क किनारे खड़ी छात्रा को फॉर्च्युनर से टक्कर मारने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गाड़ी समेत पकड़ा है। आरोपी यूनिवर्सिटी का ही छात्र है। वह अपने पिता की फॉर्च्युनर लेकर छात्र यूनिवर्सिटी आया था। हादसे में छात्रा बुरी तरह से घायल हो गई थी। टक्कर मारने का विडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की। आरोपी की पहचान मोनिंद्र यादव निवासी बिसरख के रूप में हुई। टक्कर मारने वाला आरोपी महर्षि यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नॉलजी में बीएएलएलबी इंटीग्रेटेड फर्स्ट सेमेस्टर का छात्र है।

घायल छात्रा स्तुति त्रिपाठी के चाचा अनुपम त्रिपाठी के अनुसार, उनकी भतीजी यूनिवर्सिटी में बीकॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा है। एक सप्ताह पहले वह अपने दोस्तों के साथ यूनिवर्सिटी कैंपस में सड़क किनारे खडी थी। इसी दौरान तेज रफ्तार फॉर्च्युनर ने स्तुति को टक्कर मार दी थी। हादसे में स्तुति के सिर समेत शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आई है। घायल का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। घटना के बाद शिकायत देने पर भी पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया।

बुधवार को घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की। एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि कार समेत चालक को हिरासत में लिया गया है। आरोपी छात्र यूनिवर्सिटी का ही छात्र है। नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। वहीं, इस हिट एंड रन केस में भी अभिभावक के अपने पुत्र को गाड़ी दिए जाने का मामला सामने आया है। दरअसल, पिता की गाड़ी लेकर छात्र यूनिवर्सिटी आया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights