अपराधदिल्ली/एनसीआरनोएडा

चार साल की बच्ची के साथ डिजिटल दुष्कर्म, मामले में अधेड़ गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडाः नोएडा के थाना फेज टू पुलिस ने थाना क्षेत्र के नगला चरणदास के पास से एक ऐसे अधेड़ आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिस पर 4 साल की मासूम बच्ची के साथ डिजिटल रेप करने का आरोप (Accused of digital rape on middle aged youth in Noida) लगा है. पीड़ित मासूम बच्ची ने इस संबंध में जब आपबीती अपने परिजनों को बताई तो पीड़िता के परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पीड़ित परिवार द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की और उसे गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी अधेड़ की पहचान बिहार के छपरा निवासी बालेश्वर शर्मा (50) के तौर पर की गई है. घटना 9 दिसंबर 2022 की है. थाना फेस 2 के प्रभारी निरीक्षक परमहंस तिवारी ने बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने के साथ ही आरोपी और बच्ची दोनों का मेडिकल कराया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने डिजिटल तरीके से बच्ची के साथ दुष्कर्म करने किया है. मामले की जांच की जा रही है.

नाबालिग से दुष्कर्म में बुजुर्ग अरेस्टः वहीं, बिसरख थाना पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस दौरान नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में एक 65 वर्षीय बुजुर्ग को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था और मौके से फरार हो गया था.

बिसरख थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि जुगराज नाम के आरोपी को गैलेक्सी वेगा गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया गया है. यह मिलक लच्छी में किराए पर रहा करता था. थाना प्रभारी ने बताया कि थाने पर 8 दिसंबर को शिकायत दी गई, जिसमें बताया गया कि बुजुर्ग द्वारा नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है, जिसके बाद पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और आरोपी की तलाश में जुट गई.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जिसके द्वारा एक 7 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. बच्ची घर के बाहर खेल रही थी और इसने बहाने से उसको अपने पास बुला लिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button