अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

नकली ट्रांसजेंडर बन रिक्शा चालकों को लूटता था युवक, ऐसे खुली पोल

नई दिल्ली में ट्रांसजेंडर बनकर ई-रिक्शा चालक से पैसे छीनने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामला उत्तरी दिल्ली का है. यहां दीपक उर्फ शिवानी नामक नकली ट्रांसजेंडर को पुलिस ने चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन से गिरफ्तार किया है. डिप्टी कमिश्नर मनोज कुमार ने बताया कि दीपक मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मेरठ का रहने वाला है.

उसे स्कूल से निकाल दिया गया था. जिसके बाद वो नौकरी के लिए दिल्ली के यमुना बाजार इलाके में आकर रहने लगा. उसे नशा करने की भी लत है. पैसा कमाने के लिए उसने लोगों की जेब काटना और उन्हें लूटना शुरू कर दिया. ज्यादातर वह भीड़-भाड़ वाले इलाकों में ही घूमता रहता है. क्योंकि वहां वह आसानी से लोगों की जेब काट लेता है. महिलाओं के गहने और पर्स पर भी हाथ साफ कर देता है.

यहां तक कि वह इस काम के लिए नकली ट्रांसजेंडर तक बन गया. साड़ी पहनकर और मेकअप करके उसने कई लूट की वारदातों को अंजाम दिया है. हाल ही में उसने एक ई-रिक्शा चालक से पैसे छीन लिए और मौके से फरार हो गया. उसने ई-रिक्शा चालक से 810 रुपये छीने. लेकिन इसकी तहरीर ई-रिक्शा चालक ने पुलिस को दे दी. जिसके बाद मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी दीपक को चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, दीपक के ऊपर पहले से ही चेन स्नैचिंग और चोरी के 7 मामले दर्ज हैं. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights