अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

गजरौला में पानी के टैंक में मिले मां-बेटी के शव, ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका

गजरौला के शकूराबाद गांव निवासी आस मोहम्मद की पत्नी आसिया उर्फ आलिया (35) और बेटी इनाया (3) की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। दोनों का शव पानी के टैंक में मिला। टैंक शौचालय की छत पर रखा हुआ है। आस मोहम्मद दिल्ली में बढ़ई का काम करता है। पहली पत्नी सरवरी के जिंदा होने के बावजूद उसने 12 साल पूर्व आसिया से प्रेम विवाह किया था। उसकी पहली पत्नी से एक बेटी और दो बेटे हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

गांव निवासी यासीन सैफी के पांच बेटों में सबसे बड़ा आस मोहम्मद दिल्ली में बढ़ई का काम करता है। ग्रामीणों ने बताया कि दिल्ली में काम करते समय उसकी मुलाकात एक फैक्टरी में काम करने वाली आसिया उर्फ आलिया से हुई थी। 12 साल पूर्व आस मोहम्मद ने उसके साथ प्रेम विवाह किया था। दोनों की तीन साल की बेटी इनाया है। ईद पर घर आया आस मोहम्मद मंगलवार को दिल्ली चला गया।

बृहस्पतिवार की सुबह सात बजे आसिया ने घर में झाड़ू लगाई और इसके बाद अपने ससुर यासीन को चाय बनाकर दी। वह चाय पीकर गजरौला गमी में शरीक होने चले गए। जबकि सास मुनीजा आस मोहम्मद के दूसरे घर में चली गई। इस बीच किसी ने टैंक से टंकी खोल कर पानी भरना चाहा, लेकिन पानी नहीं आया। समरसिवल चालू किया तो ऊपर पानी नहीं पहुंचा। तब एक बच्चे को शौचालय की छत पर चढ़ाया गया। बच्चे ने देखा टैंक का ढक्कन खुला हुआ है। उसमें मां-बेटी के शव पड़े हैं। घटना की खबर पूरे गांव में फैल गई। ग्रामीण इकट्ठा हो गए। दोनों के शव बाहर निकाले गए। सूचना पाकर पुलिस पहुंच गई। घटना की जानकारी ली। मां-बेटी के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। आस मोहम्मद पुलिस की हिरासत में है। सीओ अरुण कुमार सिंह का कहना है कि मां-बेटी के शव टैंक में मिलने की जानकारी मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है। वह खुद मौके पर जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button