अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

चलती ट्रेन के आगे कूदा युवक, लाश को लटकाए 6 KM तक दौड़ती रही गाड़ी

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा में ट्रेन के आगे कूदकर एक युवक ने जान दे दी. बताया जाता है कि घरेलू क्लेश के चलते युवक ने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया है. ट्रेन के आगे कूदने के बाद युवक करीब 5 किलोमीटर तक इंजन में फंसकर कैलसा रेलवे स्टेशन तक घिसटता चला गया. इस दौरान वहां पर मौजूद किसी यात्री ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो पुलिस महकमे तक पहुंचा तो हड़कंप मच गया.

पांच किलोमीटर तक ट्रेन के इंजन में फंसकर घिसटने के कारण उसके दोनों पैर घुटने तक कट गए और शव क्षत-विक्षत हो गया. कैलसा रेलवे प्लेटफार्म पर जैसे ही ट्रेन पहुंची वहां पर यात्री ने उस घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और जीआरपी को इसकी सूचना दी. इसके बाद जीआरपी ने युवक के शव को ट्रेन के इंजन से निकाला और शिनाख्त कराने के प्रयास में जुट गई.

कुछ घंटों बाद पता लगा कि युवक 35 साल का गुरविंदर सिंह था जो थाना देहात क्षेत्र के गांव पचखोरा का निवासी था. वह अमरोहा में एक प्राइवेट अस्पताल में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था. आए दिन उसका उसकी पत्नी से विवाद होता रहता था. उसके दो बच्चे भी हैं, जिसमें 7 साल की बेटी और 4 साल का बेटा शामिल हैं. गुरविंदर की मां भी साथ रहती थी.

सोमवार को गुरविंदर सिंह ड्यूटी पर जाने के लिए तैयार होकर निकल रहा था. इस दौरान उसका उसकी पत्नी से झगड़ा हो गया, जिसके बाद गुरविंदर परेशान हो गया और गुस्से में घर से अस्पताल के लिए निकल गया. मगर गुस्से में गुरविंदर अस्पताल न जाकर दिल्ली लखनऊ रेलवे लाइन पर पहुंच गया और ट्रेन के आगे कूद गया. इंजन में फंसकर गुरविंदर करीब पांच किलोमीटर तक घिसटता चला गया. ट्रेन से कटकर गुरविंदर की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button