अपराधदिल्ली/एनसीआर

युवक ने वेटर की ईंट से ताबड़तोड़ हमला कर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली। रणहौला इलाके में एक पार्टी में अपमानित करने पर एक युवक ने वेटर की ईंट से ताबड़तोड़ हमला कर हत्या कर दी। मृतक की शिनाख्त प्रमोद (30) के रूप में हुई है। आरोपी वहां मुफ्त में खाना खाने और शराब पीने के लिए गया था। जहां आयोजकों के साथ-साथ प्रमोद ने उसे अपमानित कर भगा दिया था। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में कैद आरोपी की पहचान कर उसे घटना के चार घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान सुरेश उर्फ मदन चिकना के रूप में हुई है।

बाहरी जिला पुलिस उपायुक्त ने बताया कि बृहस्पतिवार देर रात 2.33 बजे पुलिस को एफ-ब्लॉक विकास नगर के पास एक युवक के लहूलुहान हालत में गली में पड़े होने की जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि घायल को डीडीयू अस्पताल लेकर गए हैं। मौके पर काफी खून बिखरा हुआ था। पास ही ईंट, पत्थर पड़े थे, जिसपर खून लगा हुआ था।

पुलिस तुरंत डीडीयू अस्पताल पहुंची। जहां पता चला कि घायल प्रमोद को मृत घोषित कर दिया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मौके पर क्राइम और फोरेंसिक टीम को बुलाया। जिसने जांच करने के बाद वहां से कुछ साक्ष्य हासिल किए। पुलिस ने इस बाबत हत्या का मामला दर्ज कर लिया। जांच में पता चला कि मृतक प्रमोद अपने परिवार के साथ शिव विहार में रहता था। उसके माता पिता सब्जी बेचने का काम करते हैं। वह पार्टी में वेटर का काम करता था।

थाना प्रभारी मुकेश कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस ने घटनास्थल के आस पास के करीब 50 सीसीटीवी कैमरे की जांच की। एक फुटेज में आरोपी की हरकतों को ट्रैक किया गया। फुटेज में दिख रहे आरोपी की पहचान शिव विहार निवासी सुरेश (24) के रूप में हुई। पुलिस ने उसे नाला रोड, विकास पुरी से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह मृतक और उसके परिवार को जानता है। वह रात में शिव विहार में एक रिंग सेरेमनी में मुफ्त खाना और शराब पाने के लिए गया था। आयोजकों ने उसे कार्यक्रम से बाहर निकाल दिया। वेटर का काम करने वाले प्रमोद ने भी गाली-गलौज की।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights