ग्रेटर नोएडाजेवरदिल्ली/एनसीआरनोएडा

हरियाणा के अवतार ने अपने इस नए ‘अवतार’ से किसे दिया चकमा?

नोएडा: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान कर समाजवादी पार्टी-राष्ट्रीय लोकदल के खेमे में गुरुवार दोपहर हलचल मचाने वाले अवतार सिंह भड़ाना ने रात होते ही यू-टर्न ले लिया. राष्ट्रीय लोक दल प्रत्याशी भड़ाना ने जेवर से गठबंधन की ओर से कहा कि उनकी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वह चुनाव लड़ेंगे। बता दें कि गुरुवार सुबह उन्होंने घोषणा की थी कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण बीमार हैं और इस बार वे विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे.

भड़ाना ने ट्वीट किया, ‘हमारे पूर्वजों का गौरवशाली इतिहास रहा है। चाहे कोई भी क्षेत्र हो! उन्होंने समाज के लिए, उनके अधिकारों के लिए, गरीबों के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी है। कोरोना के शुरुआती लक्षण थे लेकिन आरटीपीसीआर की रिपोर्ट में कोरोना नहीं है। मैं अपने प्रियजनों के लिए चुनाव लड़ूंगा। #लड़ाई_विनेंगे’। भड़ाना के मुख्य प्रतिद्वंद्वी भारतीय जनता पार्टी के नेता और मौजूदा विधायक धीरेंद्र सिंह ने कहा था कि रालोद उम्मीदवार के चुनाव से हटने का एक कारण अपने आंतरिक सर्वेक्षण में भाजपा की बढ़त हो सकती है।

इससे पहले अवतार सिंह भड़ाना ने नामांकन दाखिल करने के तीन दिन बाद गुरुवार दोपहर को चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था। राष्ट्रीय लोक दल ने इसकी जानकारी देते हुए कहा था कि भड़ाना ने यह कदम कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण उठाया है. पार्टी ने कहा था कि उन्हें खराब स्वास्थ्य के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इसलिए वह चुनाव नहीं लड़ेंगे। गौरतलब है कि चार बार सांसद रह चुके भड़ाना वर्तमान में मुजफ्फरनगर जिले की मीरापुर विधानसभा सीट से विधायक हैं. भड़ाना हाल ही में भारतीय जनता पार्टी छोड़कर राष्ट्रीय लोक दल में शामिल हुए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button