अपराधगाजियाबाददिल्ली/एनसीआर

जय श्रीराम लिखा… तो चेहरे पर डाला फ्लूड, मिशनरी स्कूल में एक घंटे तक रोता रहा, थिनर से टीचर ने धुलवाया

गाजियाबाद: गाजियाबाद के एक स्कूल में बजरंग दल के लोगों द्वारा जमकर हंगामा करने का मामला सामने आया है. इन लोगों का आरोप है कि स्कूल में सातवीं क्लास के बच्चे ने डेस्क पर जय श्री राम लिख दिया था, जिसके बाद टीचर ने उसके मुंह पर फ्लूड लगा दिया. बाद में थिनर से फ्लूड हटाना पड़ा जिससे बच्चा काफी डर गया है. बजरंग दल के मुताबिक टीचर ने माफी मांग ली है. बताया जा रहा है कि टीचर को फिलहाल स्कूल से निलंबित कर दिया गया है. हालांकि स्कूल की तरफ से अभी तक औपचारिक बयान नहीं आया है.

मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के होली ट्रिनिटी चर्च स्कूल का है. सोमवार को स्कूल में बजरंग दल के लोग पहुंचे और प्रिंसिपल के सामने हंगामा किया. पुलिस भी मौके पर पहुंची. बजरंग दल के लोगों का आरोप है कि स्कूल में पढ़ने वाले सातवीं क्लास के छात्र ने डेस्क पर जय श्री राम लिख दिया था, जिसके बाद टीचर ने उसके मुंह पर व्हाइटनर फ्लूड लगा दिया. बाद में उसे थिनर से छुड़वाना पड़ा. इस दौरान बच्चा काफी भयभीत हो गया था. बच्चे को स्कूल में व्हाइटनर लगाकर ही बैठा कर रखा गया था. मामले की शिकायत प्रधानाचार्य को दी गई, जिसके बाद बताया गया कि टीचर को निलंबित दिया गया है और उसने माफी भी मांग ली है. बजरंग दल के लोगों का कहना है कि अगर बाद में बच्चे के साथ कोई गलत व्यवहार किया जाता है तो कार्रवाई की मांग करेंगे.

वहीं, पुलिस अभी मामले में जांच की बात कह रही है और मंगलवार को बयान जारी करेगी. अभी तक पुलिस की तरफ से मामले में औपचारिक बयान जारी नहीं किया गया है. बजरंग दल के स्थानीय नेता गौरव सिंह का कहना है कि टीचर के विषय में प्रधानाचार्य को कंप्लेंट की गई. जिसके बाद स्कूल की तरफ से खेद प्रकट किया गया है.

बता दें कि इससे पहले गाजियाबाद के ABES इंजीनियरिंग कॉलेज में एक मामला सामने आया था जब एक छात्रा ने मंच पर जय श्री राम बोल दिया था, जिसके बाद प्रोफेसर ने उसे मंच से उतार दिया था. बाद में उस प्रोफेसर को सस्पेंड किया गया था. इस मामले में हिंदू संगठनों ने काफी प्रदर्शन किया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights