अपराध

पत्नी को पांच हजार रुपये में एक रात के लिए बेचा, विरोध करने पर दिया जहर, रिपोर्ट दर्ज

बरेली। परिजनों की मर्जी के खिलाफ जाकर युवती ने प्रेम विवाह किया था। शादी के कुछ साल बाद पति ने पांच हजार रुपये में उसे एक रात के लिए बेच दिया। पीड़ित युवती ने सुभाषनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। सुभाषनगर क्षेत्र की विवाहिता ने बताया कि घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर 2018 में उसने प्रेमी से आर्य समाज मंदिर में प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद कुछ दिन सबकुछ ठीक चलता रहा। बाद में पति व ससुरालवाले उससे प्रताड़ित करने लगे।

आरोप है कि पति और उसके परिजनों ने उससे कहा कि तेरा पिता सरकारी नौकरी करता है, दो लाख रुपये लाकर दे। इस बीच विवाहिता ने बेटी को जन्म दिया तो ससुराल वाले अधिक परेशान करने लगे। पुलिस से शिकायत की तो पति उसे मुरादाबाद ले गया और किराये पर कमरा लेकर साथ में रखा। वहां वह पिटाई कर रुपये की मांग करता था और रुपये नहीं देने पर बच्ची को बेचने की धमकी देता था।

विवाहिता का आरोप है कि पति लड़कियों की खरीद-फरोख्त का काम करता है। जब दूसरी बेटी का जन्म हुआ तो ससुराल वालों ने ताने दिए। 23 जुलाई को आयुष नाम का युवक कमरे में आया और बोला तेरे पति ने पांच हजार रुपये में तुझे एक रात के लिए बेच दिया है। आयुष ने उससे दुष्कर्म करने की कोशिश की और कपड़े फाड़ दिए। शोर मचाया तो आयुष भाग गया। इससे बौखलाए पति ने जहर की शीशी उसके मुंह में उड़ेल दी। सूचना पर मौसा-मौसी ने इलाज कराया तो उसकी जान बची।
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights