अपराध

पति पत्नी का रिश्ता फिर हुआ तार तार

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना खोड़ा कॉलोनी ने पति पत्नी के रिश्ते उस वक्त तार-तार हो गए।जब वहां स्थित एक ओयो होटल में पति ने पत्नी को बुलाया और उस पर ताबड़तोड़ चाकुओं से वार कर मौत के घाट उतार दिया।आरोपी पति इस वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया।जैसे ही इसकी जानकारी होटल के स्टाफ को मिली तो आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़े शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।शव के पास से ही आरोपी पति और पत्नी का आधार कार्ड भी पुलिस को बरामद हुआ है।पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है।कि आरोपी पति करीब 2 दिन से किसी होटल में रुका हुआ था और आपस में पति पत्नी का कुछ विवाद चल रहा था।जिसके चलते पति ने अपनी पत्नी को होटल में बुलाया और वही फिर से उनका विवाद हुआ। जिसके बाद आरोपी पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से चाकू से गोदकर हत्या कर दी।फिलहाल पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुटी हुई है।

 

मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से बहादुरगढ़ जिला हापुड़ निवासी करीब 28 वर्षीय अर्जुन नाम के एक युवक की शादी दिल्ली की रहने वाली करीब 26 वर्षीय प्रियंका नाम की एक युवती से करीब डेढ़ साल पहले हुई थी। दोनों ही निजी कंपनी में जॉब किया करते थे।शादी के कुछ दिन बाद सब कुछ ठीक चलता रहा। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही अर्जुन की नौकरी छूट गई।उधर प्रियंका ने भी एक बच्ची को जन्म दिया।इस दौरान प्रियंका का भी जॉब छूट गया।लेकिन कुछ दिन बाद ही प्रियंका की नौकरी दोबारा से एक मल्टीनेशनल कंपनी में लग गई।उधर अचानक ही दोनों ने आपसी विवाद शुरू हो गया।इस कारण से प्रियंका अपने मायके दिल्ली चली गई और वही से अपनी जॉब कर रही थी।उधर अर्जुन भी अपने घर चला गया। अर्जुन अचानक ही 2 दिन पहले खोड़ा कॉलोनी पहुंचा और थाना खोड़ा कॉलोनी स्थित ओयो होटल में ठहरा हुआ था। सोमवार को सुबह के वक्त अर्जुन ने प्रियंका को फोन कर होटल में बुला लिया जहां पर दोबारा से आपस में उनका विवाद हुआ और इसी दौरान अर्जुन ने प्रियंका पर चाकू से ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए।जैसे ही प्रियंका की चीखने की आवाज होटल के स्टाफ ने सुनी तो होटल का स्टाफ मौके पर दौड़ा, स्टाफ को देखकर अर्जुन मौके से भाग खड़ा हुआ। होटल के स्टाफ ने खून से लथपथ प्रियंका को देखा तो इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई।सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रियंका को अस्पताल पहुंचाया।लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रियंका के पास से प्रियंका और उसके प्रति अर्जुन का आधार कार्ड भी पुलिस को बरामद हुआ है।

 

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी द्वितीय ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को होटल के स्टाफ के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई थी।सूचना के आधार पर मौके पर पुलिस पहुंची तो प्रियंका के पास से प्रियंका और अर्जुन का आधार कार्ड बरामद हुआ।जिसके आधार पर प्रियंका के परिजनों को भी सूचित किया गया। उन्होंने बताया कि प्रियंका की बहन ने प्रियंका के पति अर्जुन के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है।प्रियंका की बहन ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले दोनों का प्रेम विवाह हुआ था।लेकिन कुछ दिन बाद से ही आपस में झगड़ा शुरू हो गया और आपसी झगड़े के चलते ही प्रियंका को आज अर्जुन ने होटल में बुलाया।जहां उसकी हत्या कर दी है। एसपी द्वितीय ने बताया कि फिलहाल आरोपी पति फरार है। मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। उम्मीद है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights