बॉलीवुडमनोरंजन

ग्रीन बिकिनी और पिंक बालों पर गजरा लगाए Uorfi Javed ने दिखाई अदाएं तो हुईं ट्रोल, लोग बोले- ‘इतनी बुरी आज तक नहीं लगी’

अपने अजीबो- गरीब कपड़ों के लिए जानी जाने वाली उर्फी को बिंदास और बोल्ड अंदाज के लिए भी जाना जाता है. उर्फी को फैशन सेंस बहुत ही अलग है. जिन चीजों को उपयोग खाने के लिए किया जाता है उर्फी उनकी भी ड्रेस बना लेती हैं. उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उर्फी को अक्सर उनके फैशन सेंस के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है, लेकिन उर्फी का कहना है कि उनको कोई फर्क नहीं पड़ता लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं. वह हर बार किसी ने किसी बोल्ड आउटफिट में बेधड़क होकर लोगों के सामने आ जाती हैं. इस बार भी उर्फी ने कुछ ऐसा ही किया.

उर्फी जावेद हर दिन अपने फैंस के लिए वीडियो शेयर करती हैं. उनको पता है कि फैंस का ख्याल कैसे रखना है. उर्फी ने जो वीडियो आज शेयर किया है उससे बवाल मच गया है. किसी को उर्फी का यह लुक अच्छा लग रहा है तो कोई जमकर गाली दे रहा है. देखें उर्फी का ये लुक.

ग्रीन बिकनी में उर्फी ने मचाया बवाल

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के आते ही इस पर लोगों की जमकर प्रतिक्रिया आ रही है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने ग्रीन कलर की बिकनी पहन रखी है. उर्फी इस वीडियो में नाशपाती खाती नजर आ रही हैं. वो बिकनी में मस्त अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो के क्लिप में वह कुर्सी पर बैठकर फल खा रही हैं. तो दूसरी क्लिप में शीशे के सामने खड़े होकर खुद को निहारते हुए फल खा रही हैं.

ब्लॉन्ड बाल

अपने सेमी न्यूड लुक को उर्फी ने न्यूड मेकअप से पूरा किया है. उनके बाल ब्लॉन्ड नजर आ रहे हैं. जो उन्होंने कुछ दिन पहले ही करवाए थे. वहीं, अपने लुक को हमेशा से कुछ अलग हटकर करने के लिए उन्होंने गजरा लगाया हआ है. बिकनी में उर्फी अपने पेट पर बने टैटू को भी फ्लॉन्ट कर रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button