बॉलीवुडमनोरंजन

सारा अली खान ने अपनी दोस्तों को याद कर शेयर की ऐसी तस्वीर, देखें वायरल फोटो

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘अतरंगी रे’ के लिए सुर्खियों में बनी हुई हैं। सारा अली खान फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं। सारा अपनी काफी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी ऐसी ही एक खूबसूरत पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

सारा अली खान अपनी हालिया शेयर की तस्वीर में अपनी दो सहेलियों के साथ नजर आ रही हैं। सारा की यह तस्वीर किसी पुरानी वकेशन की नजर आ रही है। तस्वीर में सारा एक नीले रंग की फ्लोरल बिकिनी में दोस्तों के गले में हाथ डाले नजर आ रही हैं। सारा ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, ‘तुम दोनों को बहुत ज्यादा मिस कर रही हूं।’

इस बीच बता दें कि सारा की हालिया रिलीज फिल्म ‘अतरंगी रे’ के लिए उनकी काफी तारीफ हो रही है। आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में उनके साथ धनुष और अक्षय कुमार मुख्य किरदारों में हैं। सारा अली खान ने अपनी अगली फिल्म की तो घोषणा नहीं की है लेकिन कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो वह विक्की कौशल के साथ ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में नजर आ सकती हैं जिसका डायरेक्शन आदित्य धर कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button