अपराधपंजाब

दो बदमाशों ने दुकानदार को मारी गोली, एफआईआर दर्ज

पंजाब। कपूरथला के काला संघिया बाजार में शनिवार देर रात बाइक पर आए दो बदमाशों ने एक दुकानदार से लूट की वारदात को अंजाम दिया। लुटेरों के पिस्टल और दातर थी। विरोध करने पर आरोपियों ने दुकानदार को गोली मार दी और उससे छह हजार रुपये लूट लिए। गोली दुकानदार की टांग पर लगी है। घायल को जालंधर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घटना को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों में से एक को बाइक सहित दो निहंगों ने काबू कर लिया और दूसरा मौके से फरार हो गया। यह घटना नजदीक ही लगे सीसीटीवी में भी कैद हुई है। घटना की सूचना मिलते ही थाना सदर पुलिस ने बाइक-दातर सहित एक बदमाश को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद पीड़ित दुकानदार के बयान के आधार पर दो लुटेरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। फरार बदमाश की तलाश शुरू कर दी गई है।

डीएसपी सब डिवीजन हरप्रीत सिंह ने बताया कि सदर थाना के अंतर्गत आते गांव काला संघिया के बाजार में किरयाना की दुकान करने वाले नरिंदर कुमार की दुकान पर देर रात लगभग 10 बजे दो बाइक सवार युवक आए और आत ही उन्होंने दुकानदार पर बंदूक तान दी। दूसरे बदमाश ने दातर दिखाकर छह हजार रुपये की नकदी लूट ली। जब दुकानदार के विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी और मौके से भागने लगे। पुलिस ने घटनास्थल से गोली के दो खोल भी बरामद किए हैं।

घटना को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों को वहां से गुजर रहे दो निहंगों ने काबू किया। जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया। पकड़े गए बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया। डीएसपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश की पहचान परमजीत सिंह उर्फ पम्मा निवासी गांव औजला जोगी के तौर पर हुई है। वहीं उसका साथी हरविंदर सिंह उर्फ राजू निवासी गांव अहमदपुर फरार है। आरोपी पम्मा से बाइक सीटी-100, एक दातर और दो कारतूस बरामद किए हैं। फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पम्मा पर पहले भी एनडीपीएस के पांच केस विभिन्न थानों में दर्ज हैं। फरार आरोपी हरविंदर सिंह उर्फ राजू पर चोरी व नशे के तीन केस दर्ज हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights