हरियाणा

बाइक पर सवार होकर आए दो नकाबपोश युवक, घर के बाहर खड़ी गाड़ी में लगाई आग

हरियाणा।  हिसार के गांव बालसमंद में बाइक पर सवार होकर आए दो नकाबपोश युवकों ने घर के बाहर खड़ी गाड़ी को पेट्रोल डालकर आग लगा दी। यह घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई है। दोनों युवक बाइक पर सवार होकर आए थे। दोनाें ने अपने चेहरे पर नकाब लगाया हुआ था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। शुक्रवार सुबह डीएसपी संजीव कुमार ने मौके का निरीक्षण किया।

पुलिस को दी शिकायत में बालसमंद निवासी भारत ने बताया कि वह अपनी गाड़ी को टैक्सी के तौर पर चलाता है। पिछले तीन साल से टैक्सी चला कर परिवार का भरण पोषण करता था। वीरवार को चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भाजपा प्रत्याशी भव्य बिश्नोई के प्रचार में गाड़ी लेकर गया था। रात को करीब 9 बजे वापस आकर गाड़ी को घर के पास खड़ा किया। इसके बाद वह घर जाकर सो गया। रात को करीब 12 बजे अचानक उसकी गाड़ी में आग लगने की जानकारी मिली।

जब मौके पर जाकर देखा तो गाड़ी पूरी तरह जल चुकी थी। आसपास के सीसीटीवी खंगाले तो उसमें पता लगा कि दो युवक बाइक पर सवार होकर गए थे। जिसमें एक युवक ने अपने हाथ में पेट्रोल की बोतल ले रखी थी। इस युवक ने पहले गाड़ी के अगले टायर पर पेट्रोल डाला, इसके बाद पूरी गाड़ी पर पेट्रोल छिड़का। गाड़ी से करीब 10 मीटर दूर खड़े होकर लाइटर जलाया। इसके बाद जलते हुए लाइटर को गाड़ी पर फेंक दिया। जब गाड़ी में आग भड़की तो दोनाें बाइक पर सवार होकर भाग गए। बालसमंद पुलिस चौकी ने शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights