ग्रेटर नोएडा

जिले में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए थाना नॉलेजपार्क क्षेत्र में एक ओर चौकी का हुआ उद्घाटन

नोएडा पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने कहा की इससे हाईवे पर होने वाले अपराध पर लगेगी लगाम, पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर भी खुलेंगे थाने

ग्रेटर नोएडा ( आमिर खान, संवाददाता ) । पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में एक पुलिस चौकी का उद्घाटन किया गया। पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने इसका उद्घाटन किया। नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर इस चौकी के बनने से
हाईवे पर होने वाले अपराधों पर अंकुश लगेगी। वहीं हाईवे पर होने वाले सड़क हादसों पर भी पुलिस अब तेजी से पहुंच पाएगी।

पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए लगातार नए थानों और चौकिया का निर्माण किया जा रहा है ।इसी कड़ी में ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में सेक्टर 153 में एनपीएस चौकी का उद्घाटन किया गया। नोएडा की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने इस चौकी का उद्घाटन किया।

पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने कहा कि इस चौकी के बनने से हाईवे पर पुलिसिंग और ज्यादा मजबूत होगी। उन्होंने बताया कि हाईवे पर काफी दूरी तक कोई चौकी नहीं थी ।हाई वे पर सड़क हादसा होने पर अब पुलिस और तेजी से पहुंच पाएगी, साथ ही हाईवे पर होने वाले अपराधों पर भी पूरी तरीके से अंकुश लगेगा। उन्होंने कहा कि इसके अलावा हाईवे के पास व यमुना के पास वाले गांव में भी पुलिसिंग मजबूत होगी।

पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने कहा कि इसके अलावा हम यमुना एक्सप्रेसवे और ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर भी थाने और चौकी बनाने जा रहे हैं। जिससे कि दोनों एक्सप्रेस वे पर पुलिसिंग मजबूत होगी और किसी भी तरह का कोई भी सड़क हादसा होने पर तत्काल प्रभाव से पुलिस और तेजी से पहुंच जाएगी। उन्होंने कहा कि गौतम बुद्ध नगर में जल्दी ही 6 चौकिया और चार थाने बनने वाले हैं ।इन चौकी और थानों के बनने के बाद गौतम बुद्ध नगर की जनता को और बेहतर सुविधा मिलेगी। इस चौकी के उद्घाटन के दौरान पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के साथ ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर अतुल कुलकर्णी, जॉइंट पुलिस कमिश्नर बबलू कुमार, डीसीपी ,एडिशनल डीसीपी वन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button