अपराधग्रेटर नोएडा

नोएडा की आम्रपाली जोडिएक सोसाइटी के फ्लैट में मिला IT कंपनी के मैनेजर का शव, जानिए मामला

नोएडा। सेक्टर-120 स्थित आम्रपाली जोडिएक सोसाइटी में फ्लैट में आईटी कंपनी के मैनेजर की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस को युवक का शव फ्लैट में जमीन पर मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मूलरुप से जालौन के रावतान मोहल्ला निवासी 25 वर्षीय गजेंद्र यादव सेक्टर 63 स्थित एक आईटी कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। वह सेक्टर-120 स्थित आम्रपाली जोडिएक सोसाइटी में रहते थे। उनका शव सोमवार रात को उनके फ्लैट में मिला। उनके द्वारा सोमवार सुबह से मोबाइल पर कॉल रिसीव न करने के चलते उसक मामा ने पुलिस को मामले की जानकारी दी थी। इसके बाद पुलिस उसके फ्लैट पर पहुंची तो वह अंदर से बंद था। पुलिस ने वीडियोग्राफी कराकर फ्लैट का दरवाजा तोड़ा तो फर्श पर युवक का शव पड़ा था। तभी पुलिस ने परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी। साथ ही युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रविवार रात दोस्तों संग की थी पार्टी

थाना प्रभारी ने बताया कि गजेंद्र ने रविवार रात को अपने दोस्तों के साथ अपने फ्लैट पर पार्टी की थी। पार्टी के बाद उसके दोस्त चले गए। वह फ्लैट पर अकेला था। पुलिस को फ्लैट के अंदर से शराब की बोतल व नमकीन मिली है। पुलिस को आशंका है कि हार्ट अटैक के चलते युवक की मौत हुई है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चल सकेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button