अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

पुलिस मुठभेड़ में अंतरराज्यीय पंखिया गैंग के तीन लुटेरों को लगी गोली, चार बदमाश गिरफ्तार

कुशीनगर जिले में रामकोला थाना क्षेत्र के माघी मठिया नहर पुल के पास बुधवार की देर रात अंतरराज्यीय पंखिया गिरोह के साथ रामकोला पुलिस सहित स्वाट टीम की मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली से तीन चोरों को पैर में गोली लगी है। वहीं एक को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया।

मौके से पुलिस ने एक लाख 26 हजार नगद, चार अवैध शस्त्र, सोने के गहने के अलावा स्कॉर्पियो गाड़ी बरामद किया की है। मुठभेड़ की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसपी धवल जायसवाल ने पुलिस टीम को बधाई दी है।

रामकोला थाना क्षेत्र के सिगहा में बीते सप्ताह सिंगहा निवासी समरजीत शाही के यहां बड़ी चोरी हुई थी। यह चोरी पुलिस के लिए चुनौती बन गई थी। इसके खुलासे के लिए एसपी धवल जायसवाल ने स्वाट टीम सर्विलांस के अलावा रामकोला पुलिस को लगाया था।

काफी प्रयास के बाद स्वाट टीम सर्विलांस टीम के अलावा रामकोला और पडरौना कोतवाली पुलिस ने माधी मठिया नहर पुल के समीप एक स्कॉर्पियो गाड़ी को घेराबंदी की, जहां पुलिस से मुठभेड़ हुई। पहले मुकद्दर अली व जाफर अली तथा जाहिद अली गढ़िया पैगंबर थाना हजरतपुर जिला बदायूं व समीदुल साकीम मुनता नगला थाना सिकंदरपुर जिला कासगंज पुलिस देख भागने लगे। अंधेरे में चोरों ने फायरिंग की जवाब में पुलिस ने भी फायर किया, जिसमें मुकद्दर अली, जफर अली, जाहिद अली, को पैर में गोली लगी।

वहीं समीदुल अली को पुलिस ने पकड़ लिया जहां उन सभी के पास से चार अवैध असलहा मिला और सोने के गहने के अलावा स्कॉर्पियो गाड़ी भी पुलिस ने बरामद किया। जिसमें चोरी में प्रयुक्त की जाने वाली सामग्री भी पुलिस के हाथ लगी।

मौके पर पहुंचे एसपी धवल जायसवाल ने रामकोला थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह स्वाद टीम प्रभारी सुशील कुमार शुक्ला, अलोक यादव, सर्विलांस सेल के मनोज कुमार पंत के अलावा पडरौना कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक के साथ शामिल टीम को बधाई दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights