अपराधग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

ग्रेटर नोएडा में गैस सिलेंडर बनाने वाली कंपनी से लाखों का सामान लेकर उड़े चोर

ग्रेटर नोएडा । थाना सूरजपुर क्षेत्र के इंडस्ट्रियल एरिया में गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) बनाने वाली एक कंपनी से लाखों रुपए मूल्य के सिलेंडर के वॉल चोरी हो गए। हैरानी की बात यह है कि कंपनी की सुरक्षा के लिए यहां 24 घंटे हथियारबंद सिक्योरिटी गार्ड तैनात रहते हैं इसके बावजूद भी चोरों ने आसानी से चोरी की घटना को अंजाम दे दिया।
विपुल कांत ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि उनके कंपनी में गैस सिलेंडर (Gas Cylinder)  का निर्माण किया जाता है। गैस सिलेंडर में लगने वाले पीतल के 2761 वॉल्व चोरी हो गए। चोरों ने फैक्ट्री में बीते 15 जनवरी की रात्रि को इस घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि घटना वाले दिन गार्ड रामबली तथा गनमैन अरविंद कुमार की ड्यूटी थी इसके अलावा कंपनी में करीब 35 कर्मचारी भी मौजूद थे। इसके बावजूद भी कंपनी से वॉल चोरी हो गए चोरी गए वाल की कीमत लाखों रुपए है।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है उन्होंने आशंका जताई कि इस चोरी की घटना में कंपनी के ही किसी कर्मचारी का हाथ हो सकता है।
वहीं अलग-अलग स्थान से चोरों ने लैपटॉप व मोबाइल फोन चोरी कर लिया पीडि़तों ने संबंधित थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
श्री राम वाटिका महिपाल सिंह मार्ग में किराए पर रहने वाले मोहम्मद याकूब ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बीते 27 जनवरी को वह अपने कमरे को लॉक कर किसी काम से बाहर चला गया था। शाम के समय जब वह वापस लौटा तो उसके कमरे में रखा लैपटॉप गायब था उसने लैपटॉप की काफी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चलाी। पीडि़त ने थाना सूरजपुर में अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

थाना एफडीओ क्षेत्र के भंगेल में किराए पर रहने वाले रूपेश कुमार के कमरे से मोबाइल चोरी हो गया रुपेश कुमार ने बताया कि वह 18 जनवरी की शाम को अपने कमरे में सो रहा था। इस दौरान उसका दरवाजा खुला हुआ था दरवाजा खुला प्रकार किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके कमरे से मोबाइल फोन चोरी कर लिया पुलिस का कहना है कि पीडि़तों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और चोरों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button