अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

हापुड़ में किशोरी को घर से अगवा कर ईख के खेत में किया सामूहिक दुष्कर्म, कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज

हापुड़। सिंभावली क्षेत्र के एक गांव में किशोरी को घर से अगवा कर ईंख के खेत में ले जाकर गांव के ही रहने वाले तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वहीं आरोपितों के परिचितों ने थाने जाते समय रास्ते में रोक कर मारपीट और छेड़छाड़ भी की। महिला ने न्यायालय के आदेश पर सात आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

एक गांव की रहने वाली महिला ने बताया कि 10 मार्च की देर रात को तीन युवक घर में घुस आए। उसके बाद बरामदे में सो रही नाबालिक नंद को हथियारों के बल पर जबरन उठा कर ले गए और एक के खेत में ले जाकर बारी-बारी से तीन आरोपितों ने दुष्कर्म किया। तीनों आरोपितों ने किशोरी के फोटो और वीडियो भी बनाई।

वहीं, पुलिस से शिकायत करने और घर पर जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी और इंटरनेट मीडिया पर फोटो वीडियो प्रसारित करने की धमकी दी। पीड़िता ने घर आकर आप बीती स्वजन को बताई। उसके बाद स्वजन पीडि़ता के साथ थाने में सूचना देने के लिए पहुंच गए। इस दौरान आरोपितों के परिचितों पर रास्ते में रोक कर मारपीट और छेड़छाड़ की वारदात की।

पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की, लेकिन पुलिस ने कोई उचित कार्रवाई नहीं की और न ही मेडिकल परीक्षण कराया। जिसके बाद पीडि़त परिवार ने न्यायालय का सहारा लेकर आरोपितों पर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर सातों आरोपितों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, मामले की जांच की जा रही है, सच्चाई सामने आने पर आरोपित पाए जाने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button