अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

PUBG खेलते समय हुआ था झगड़ा, अहाते में दोस्तों ने गोली मारकर कर दी दिव्यांशु की हत्या

PUBG Game कितना खतरनाक है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि चार दोस्त पब्जी खेल रहे थे। इसी बीच उनका पांचवां दोस्त वहां पहुंच गया और खेलने में डिस्टर्ब कर दिया। इसी से नाराज होकर चार दोस्तों ने पांचवे गोली मारकर हत्या कर दी। मामला आजमगढ़ जिले का है, जहां चार हत्यारोपियों में एक ने पुलिस के पकड़े जाने से पहले कोर्ट में सरेंडर कर दिया। जबकि तीन हत्यारोपियों को पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार करने के बाद आजमगढ़ एसपी सिटी शैलेंद्र लाल द्वारा शुक्रवार को इसका खुलासा किया गया।

मंगलवार को गेम खेलते समय मारे थे गोली

दरअसल आजमगढ़ जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत एलवल इलाके में 11 अक्टूबर को दिव्यांशु चौधरी पुत्र विजय कुमार चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक के पिता द्वारा पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया गया था कि गांव के रहने वाले सौरभ यादव उर्फ निरहू, राजीव यादव, गुड्डू शर्मा और अभिषेक उपाध्याय ने उनके बेटे के साथ कहासुनी किया था और उपरोक्त लोगों ने ही उनके बेटे की हत्या की है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कोतवाली थाने के पुलिस जांच पड़ताल करने लगी और नामजद अभियुक्तों की धरपकड़ शुरू हुई तो अभिषेक कोर्ट में सरेंडर कर दिया जबकि उसके तीन मित्रों सौरभ यादव, गुड्डू शर्मा और राजीव यादव को कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को रोडवेज परिसर के पास से गिरफ्तार कर लिया

पुलिस को तीनों ने बताया सच्चाई

पुलिस द्वारा उपरोक्त तीनों व्यक्तियों से पूछताछ किया गया तो उन्होंने स्वीकार किया की मंगलवार को निक्की उपाध्याय उर्फ अभिषेक के हाते में चारों लोग पब्जी गेम खेल रहे थे। इसी दौरान दिव्यांशु चौधरी वहां पहुंच गया। दिव्यांशु गेम खेलने के दौरान परेशान करने लगा और मना करने पर कहासुनी कर लिया। जिससे गेम खेल रहे चारों दोस्त दिव्यांशु के साथ मारपीट करने लगे और फिर दिव्यांशु को गोली मार दिए। गोली लगने के बाद दिव्यांशु जमीन पर गिरकर छटपटाने लगा तो चारों दोस्त उसे अस्पताल लेकर गए लेकिन पकड़े जाने के डर से उसे अस्पताल में छोड़कर सभी वहां से फरार हो गए। अस्‍पताल में उपचार के दौरान दिव्‍यांशु की मौत हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights