अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

पड़ोसियों के घरों में कुंडी लगाकर पुलिसकर्मी के घर में चोरी, पकड़े जाने के डर से ले गए CCTV का DVR

कन्नौजः जनपद के सदर कोतवाली (Sadar Kotwali) के सरायमीरा चौकी क्षेत्र में शुक्रवार की रात चोरों ने बंद पड़े महिला दारोगा के मकान को निशाना बना लिया. चोरों ने मेनगेट का ताला तोड़कर घर में रखी नगदी व जेवरात चोरी कर लिए और फरार हो गए. वारदात के समय चोरों ने आसपास बने घरों की कुंडियां भी बाहर से लगा दी थी. शनिवार को ताला टूटा देख पड़ोसियों ने फोन कर परिवार वालों को घटना की जानकारी दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल रही है. परिजनों के मुताबिक चोर करीब 8 से 9 लाख रुपए का सामान उठा ले गए हैं.

सदर कोतवाली क्षेत्र के सरायमीरा के पूर्वी बाईपास के पास उर्मिला यादव का मकान बना हुआ है. वह पुलिस विभाग में एसआई (SI) के पद पर कार्यरत है. मौजूदा समय में वह कानपुर में 37 बटालियन पीएसी में अकाउंटेंट के पद पर तैनात हैं. शुक्रवार की रात चोरों ने बंद पड़े मकान को निशाना बना लिया. चोर मेनगेट का ताला तोड़ कर घर के अंदर दाखिल हुए. चोरों ने घर की सेफ का लॉकर व बक्सों के ताला तोड़कर नगदी व जेवरात चोरी किया है. चोरों ने घटना को अंजाम देने से पहले पड़ोसी उर्मिला के घर के सामने व आसपास बने मकानों की बाहर से कुंडी लगा दी. चोरी करने के बाद चोरों ने अपने साथ सीसीटीवी की डीवीआर भी साथ ले गए. शनिवार को एसआई का मेनगेट का ताला टूटा देख पड़ोसियों ने परिवार को फोन कर घटना की जानकारी दी. चोरी की सूचना मिलते ही परिवार कानपुर से कन्नौज पहुंच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

महिला दारोगा के बेटे ने चोरी की वारदात के बारे में यह बताया..

एसआई उर्मिला यादव (SI Urmila Yadav) के पुत्र धीरेंद्र ने बताया कि बीती रात चोरों ने घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने बताया कि उनका पूरा परिवार कानपुर में ही रहता है. पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने फोन पर घटना की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि चोर करीब 8 से 9 लाख रुपए के जेवर व अन्य सामान चोरी कर ले गए हैं. साथ ही घर में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी उखाड़ कर लेकर गए हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button