अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

24 घंटे की दुल्हन! सुहागरात से पहले ही दूल्हे ने बेडरूम में लगाई फांसी, पलभर में छा गया मातम

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, यहां करमा बालापुर गांव में एक युवक ने सुसाइड कर लिया, वो भी शादी के तुरंत बाद. बताया जा रहा है कि घर में नई बहू आई थी. दुल्हन के स्वागत में महिलाएं मंगल गीत गा रही थीं. तभी खबर मिली की दूल्हे ने कमरे में फंदा डालकर सुसाइड कर लिया है. वो भी उसी कमरे में, जहां दुल्हन अपने पति के साथ आने वाले दिन बिताने वाली थी.

जानकारी के मुताबिक, 20 साल के नागेश घर के पास ही किराने की दुकान चलाता था. सोमवार को नागेश की शादी घूरपुर की रहने वाली लड़की के साथ हुई थी. शादी के बाद दुल्हन अपने दूल्हे के साथ ससुराल पहुंची. सब कुछ अच्छा चल रहा था. दुल्हन के स्वागत में महिलाएं मंगलगीत गा रही थीं. तभी घर के किसी शख्स ने देखा कि दूल्हे नरेश ने अपने कमरे में सुसाइड कर लिया है.

घर में मच गई चीख-पुकार 

यह देखकर शख्स के होश उड़ गए. उसके घर वालों को सूचना दी. जैसे ही परिवार वालों ने दूल्हे को फांसी पर लटका देखा तो चीख-पुकार मच गई. परिवार वालों को लगा शायद नरेश जिंदा है, इसलिए वे उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

दुल्हन बेहोश होकर गिरी 

वहीं, दूसरी तरफ दूल्हे की मौत की खबर सुनकर दुल्हन भी बेहोश होकर गिर गई. एक ही पल में परिवार की सारी खुशियां मातम में तब्दील हो गईं. लोग इस घटना से हैरान हैं कि ऐसा क्या हुआ कि शादी के तुरंत बाद दूल्हे ने फांसी लगा ली.

इस खबर से गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं. परिजनों ने पुलिस को बिना बताए शव का दाह संस्कार करवा दिया. पुलिस ने भी फिलहाल मामले में कुछ भी बताने से इनकार किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button